एक्टर पंकज त्रिपाठी ने जारी किया ‘मैं अटल हूं’फिल्म का मोशन पोस्टर

नई दिल्ली, 25दिसंबर। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती (25 दिसंबर) के मौके पर बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार पंकज त्रिपाठी ने ‘मैं अटल हूं’ फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. ‘मैं अटल हूं’ दिवंगत पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक है, जिसमें पंकज त्रिपाठी उनका किरदार निभाते नजर आएंगे. पंकज से अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और एक मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो अटल बिहारी वाजपेयी के गेटअप में नजर आ रहे हैं. पहली बार देखने पर पंकज को पहचान पाना भी मुश्किल है, कई फैंस ने उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है.

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी, भारत के प्रधानमंत्री होने के साथ-साथ बीजेपी नेता, कवि, राजनेता और मानवतावादी इंसान थे. पंकज त्रिपाठी ने उनके इन्हीं अलग-अलग रूपों को बड़े पर्दे पर दिखाने की कोशिश की है. फिल्म अगले साल यानी दिसंबर, 2023 में रिलीज होगी. जब से मेकर्स ने ये ऐलान किया था कि पंकज त्रिपाठी उनकी बायोपिक में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे, तब से फैंस को उनके ट्रांसफॉर्मेशन का बेसब्री से इंतजार था. अब वो इंतजार अब खत्म हुआ क्योंकि ‘मैं अटल हूं’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है और पंकज त्रिपाठी बिल्कुल अटल बिहारी वाजपेयी की तरह दिख रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर पूर्व पीएम के अपने लुक को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूँ. मैं अटल हूँ.- पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी. अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूँ, कृतज्ञ हूँ. Main Atal Hoon सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023.’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा डायरेक्टेड और उत्कर्ष नैथानी ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है. फिल्म के लिए संगीत सलीम-सुलेमान द्वारा समीर के गीतों के साथ दिया गया है, जबकि सोनू निगम ने मोशन वीडियो के लिए आवाज दी है.

Comments are closed.