पीएम नरेंद्र मोदी में अमित शाह का किरदार निभाने वाले अभिनेता मनोज जोशी

पीएम नरेंद्र मोदी वर्ष के सबसे प्रतीक्षित बायोपिक्स में से एक हैं। भले ही यह फिल्म हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के बारे में है, लेकिन उनके आसपास के चरित्र भी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अन्य सभी पात्रों में से एक सबसे प्रभावशाली चरित्र श्री अमित शाह का है, जो पीएम श्री नरेंद्र मोदी के साथ एक विशेष बंधन साझा करता है। यह पुष्टि की गई है कि अभिनेता मनोज जोशी फिल्म में श्री अमित शाह की भूमिका निभाएंगे।

 

वह सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने अपने काम के लिए बहुत प्रशंसा पाई है। अनुभवी अभिनेता ने चरित्र के बारे में बहुत शोध किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस चरित्र से कैसे संपर्क करेंगे।

 

श्री मनोज जोशी ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे फिल्म में श्री अमित की भूमिका निभाने का मौका मिला। जब संदीप सिंह ने मुझे यह भूमिका देने के लिए बुलाया, तो मैंने एक पल के लिए भी नहीं सोचा और कहा।” हां। यह उन दिलचस्प किरदारों में से एक है जो मैं निभाऊंगा। “

 

निर्माता संदीप सिंह ने कहा, “यह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक था और मुझे लगता है कि मनोज जोशी से बेहतर कोई नहीं कर सकता था। वह बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और जब मैंने उन्हें भूमिका के लिए बुलाया, तो वह तुरंत सहमत हो गए।” एक बहुत ही भावुक अभिनेता है और वह अपने किरदार के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा है। यह उसके साथ काम करने का एक शानदार अनुभव है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी उसका काम पसंद आएगा। ”

 

श्रीमान बोमन ईरानी, ​​श्री सुरेश ओबेरॉय, श्री मनोज जोशी, सुश्री जरीना वहाब के साथ-साथ दर्शन कुमार और बरखा बिष्ट जैसे आलोचकों ने फिल्म के लिए भूमिका निभाई है।

 

निर्माताओं ने 23 भाषाओं में जनवरी में फिल्म के पहले लुक और पोस्टर का अनावरण किया, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी। The पीएम नरेंद्र मोदी ’बायोपिक 2014 के चुनाव में अपनी शानदार जीत के आधार पर नरेंद्र दामोदरदास मोदी की यात्रा को उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर उनके वर्षों तक के मुख्यमंत्री के रूप में आगे बढ़ाएगी और अंत में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नामित किया जाएगा।

संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित। बायोपिक मेस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक में एक कलाकारों की टुकड़ी शामिल है जिसमें बहुमुखी अभिनेता विवेकानंद ओबेरॉय और ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ हैं।

Comments are closed.