भोजपुरी फिल्मों के लिए अलग से सेंसर बोर्ड बनाने और अश्लीलता परोसने पर होगी कार्रवाई : सांसद रवि किशन

न्यूज़ डेस्क : मोदी और योगी सरकार अपराध व भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने के लिए संकल्पबद्ध हैं। इनके राज में कोई भी अपराधी नहीं बचेगा। भोजपुरी गानों में बढ़ रही अश्लीलता को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। इस मुद्दे को वह सदन में भी उठाएंगे। साथ ही भोजपुरी फिल्मों के लिए अलग से सेंसर बोर्ड बनाने का मुद्दा संसद में उठाया जाएगा। यह बात भोजपुरी फिल्मों के स्टार अभिनेता व गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहीं।

 

 

वह मंगलवार को वर्चुअल रामलीला में भाग लेने के लिए अयोध्या पहुंचे। रामलीला में वह भरत का किरदार निभा रहे हैं। सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्मों के लिए भी अलग से सेंसर बोर्ड बनाने का मुद्दा संसद में उठाएंगे। इसके जरिए जो भी अश्लील गाने लिखेगा या गाएगा, उस पर कानूनी कार्रवाई होगी। अश्लील एलबम बनाने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

सांसद ने कहा कि सदन शुरू होते ही अश्लील गाने लिखने वालों व गाने वालों पर रोक लगाने का प्रस्ताव लाया जाएगा। कहा कि जब हम, मनोज तिवारी और जो वरिष्ठ कलाकार भोजपुरी फिल्मों में काम करते थे, तब उसमें अश्लीलता नहीं थी। आज नई जनरेशन इस चीज को ध्यान नहीं दे रही है और अश्लीलता परोस रही है। कहा कि जब सेंसर बोर्ड बन जाएगा, तब इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और भोजपुरी फिल्में अश्लीलता से दूर हो जाएंगी।

 

 

विधायक सुरेंद्र सिंह को दिया गया है नोटिस

बलिया में भाजपा नेता द्वारा हत्या कर देने और बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा उनका समर्थन करने के सवाल पर कहा कि संगठन ने विधायक सुरेंद्र सिंह को नोटिस दिया है। कोई भी भाजपा नेता चाहे वह सांसद हो या फिर बूथ स्तर का कार्यकर्ता हो, अगर वह गलत करता है तो उसके खिलाफ सरकार व संगठन सख्त कार्रवाई करेगा।

 

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर रवि किशन ने कहा कि पिछली सरकारों की अपेक्षा भाजपा की सरकार में अपराध कम हुए हैं। कहा कि कोरोना काल में जमीन विवाद के चलते आपसी रंजिशें बढ़ी हैं, जिसको विपक्ष हवा दे रहा है लेकिन जनता उनके दुष्प्रचार में फंसने वाली नहीं है।

 

Comments are closed.