अब नए अवतार में नजर आएगी सुष्मिता सेन

मुंबई : मशहूर बालीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अब एक नए अवतार में नजर आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। सुष्मिता आखिरी बार कॉमिक फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में दिखी थीं और अब कहा जा रहा है कि वह अपनी अगली फिल्म में पुलिस की भूमिका में नजर आ सकती हैं।

सुष्मिता काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बताया है कि पिछले दिनों उन्होंने कई स्क्रिप्ट पढ़ी और अब ऐसा लग रहा है कि उन्होंने उन सभी स्क्रिप्ट में से एक प्रॉजेक्ट को आखिरकार हां कर दिया है।जानकारी मिली है कि इस फिल्म का निर्देशन कोई नए डायरेक्टर करने वाले हैं और इसलिए सुष्मिता ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट में अपनी ओर से कुछ इनपुट भी दिया है।

बताया जा रहा है कि जैसे ही स्क्रिप्ट को सही करने का काम पूरा हो जाएगा, वह फिल्म साइन कर लेंगी और सब ठीक-ठाक रहा जल्द ही इस फिल्म को लेकर ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा। खबर है कि उन्हें मध्य प्रदेश बेस्ड क्राइम ड्रामा फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था।

इस फिल्म में उनके लिए एक छोटे शहर की सख्त पुलिस ऑफिसर की भूमिका का ऑफर है। मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता ने इस रोल पर विचार करने के लिए पहले तो वक्त लिया, लेकिन अब सुनने में आया है कि उन्होंने फाइनली हामी भर दी है।

Comments are closed.