एक शख्स अपनी पत्नी से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड के साथ इटली घूमने गया, हो गया कोरोना से संक्रमित

न्यूज़ डेस्क : कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से पूरी दुनिया चिंतित है और इससे निपटने के उपाय ढूंढ रही है। वहीं इससे संबंधित कई ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं, जो लोगों को बिल्कुल हैरान कर दे रहे हैं। ताजा मामला ब्रिटेन का है, जहां एक शख्स अपनी पत्नी से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड के साथ इटली घूमने गया था, लेकिन जब वो लौटा तो कोरोना से संक्रमित हो गया था।

 

इसके बावजूद उसने किसी को भी यह नहीं बताया है कि वह किसके साथ इटली गया था। यह घटना पिछले हफ्ते की है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ब्रिटेन का एक कारोबारी है। उसने अपनी पत्नी से कहा था कि वह वह बिजनेस ट्रिप पर ब्रिटेन में ही कहीं जा रहा है। जब वह ट्रिप से वापस लौटा तो कोरोना से संक्रमित हो गया। इस बारे में जब उससे पत्नी ने पूछा तो उसने बताया कि बिजनेस ट्रिप के दौरान ही वह कोरोना का शिकार हुआ है। उसने अपने इटली के दौरे के बारे में पत्नी को कुछ भी नहीं बताया। 

 

हालांकि डॉक्टरों के सामने कारोबारी का झूठ चल न सका और उसने बता दिया कि वह इटली गया था, जहां वह कोरोना से संक्रमित हुआ। हालांकि उसने डॉक्टरों को भी यह नहीं बताया कि उसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी थी। असल में उसे यह डर सता रहा था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की बात डॉक्टरों से बताई तो उसकी पत्नी को भी यह बात पता चल जाएगी। 

 

फिलहाल शख्स की पत्नी को एहतियातन आइसोलेशन में भेजा गया है। साथ ही यह पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है कि वह इटली से लौटने के बाद किन-किन लोगों से मिला था और कहीं वो लोग बीमार तो नहीं हैं। फिलहाल ब्रिटेन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 330 के पार चली गई है। 

 

कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने देश में तीन हफ्ते लॉकडाउन की घोषणा की है। साथ ही लोगों पर सख्त प्रतिबंध लगाए गए हैं। प्रधानमंत्री का कहना है कि सिर्फ जरूरी सामान खरीदने और मेडिकल सेवा के लिए ही लोगों को घर से बाहर निकलने की छूट होगी, लेकिन वो भी तब जब बहुत ही जरूरी हो। 

Comments are closed.