ज़ी टीवी के ‘कुमकम भाग्य’ में श्रीति झा बनीं गांव की गोरी मुन्नी

ज़ी टीवी के ‘कुमकम भाग्य’ में श्रीति झा बनीं गांव की गोरी मुन्नी

भारतीय टेलीविजन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक श्रीति झा ने ज़ी टीवी के टॉप रेटेड प्राइमटाइम शो ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा के रोल में अपनी अचूक परफॉर्मेंस से अपने फैन्स का दिल जीत लिया है। इस शो के तीन वर्षों में दर्शकों ने उन्हें एक सीधी सादी लड़की से एक ग्लैमरस सुंदरी के रूप में देखा और फिर वापस पड़ोस की लड़की के अवतार र्में आइं। इस टैलेंटेड एक्टर ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया और हर लुक में बिल्कुल जुदा नजर्र आइं।

अब श्रीति झा इस शो में एक और नए लुक में नजर आने वाली हैं। इस शो में प्रज्ञा की मौत से एक नया मोड़ आएगा। अब श्रीति घाघरा-चोली पहने गांव की गोरी के रूप में नजर आएंगी, जो उनके पिछले किरदार और अब तक अपनाए गए लुक्स से पूरी तरह अलग है। मुन्नी अनाथ है, जो पहले अपनी बहन और जीजू के साथ रहती थी, लेकिन इन दोनों की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने के बाद मुन्नी अब उनके दो बच्चों के साथ रहती है। वह कुमकुम, चूड़ियां और बिंदिया बेचकर इन बच्चों की परवरिश करती है। वह बहुत बातूनी है जो हमेशा मजेदार जवाबों के साथ तैयार रहती है।

मुन्नी के रूप में अपने नए लुक को लेकर श्रीति कहती हैं, ‘‘कुमकुम भाग्य मेरे दिल के बेहद करीब है। जैसे ही मैंने मौत का सीन शूट किया, उसी पल से मैं प्रज्ञा को मिस करने लगी। मैं मुन्नी का रोल निभाने को लेकर काफी नर्वस थी, हालांकि यह एक मजेदार मौका है। मुझे उम्मीद है कि एक टीम के रूप में हम इस किरदार को जीवंत बनाने में सफल होंगे और इसी तरह दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे।’’

‘कुमकुम भाग्य’ के आने वाले एपिसोड्स में अभि घर वापस लौट आता है और पूरब पुलिस से प्रज्ञा की लाश ढूंढ़ने को कहता है। सरला भी मेहरा हाउस आती हैं लेकिन आलिया और तनु सरला को घर के बाहर निकाल देती हैं। उनकी बातें सुनकर अभि उन्हें बताता कि उसकी याददाश्त वापस आ गई है। अपनी याददाश्त खो देने के बाद वह आलिया और तनु के द्वारा की गई हरकतों के लिए अभि उन दोनों को घर से निकाल देता है।

Comments are closed.