सोनी सब के ‘तेनाली राम‘ में मानव गोहिल बनेंगे राजा!

सोनी सब के ‘तेनाली राम‘ में मानव गोहिल बनेंगे राजा!
सबके दिलों की धड़कन और हैंडसम अभिनेता मानव गोहिल टेलीविजन परदे पर वापसी कर रहे हैं। मानव सोनी सब के ‘तेनाली राम’ से वापसी करने वाले हैं, जोकि एक काॅमेडी ड्रामा है। ‘तेनाली राम’ को जुलाई महीने में लाने की तैयारी की जा चुकी है, जहां मानव विजयनगर साम्राज्य के महाराज कृष्णदेवराय की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

‘तेनाली राम’ कृष्णदेव राय की सभा में महान कवि तेनाली (कृष्ण भारद्वाज) की कहानी है, जो मुश्किल समस्याओं का हल निकालने के लिये बड़े ही निराले तरीके अपनाते हैं। कृष्णदेवराय धर्म और न्याय पर भरोसा करते हैं। भले ही उन्हें भगवान का डर है, लेकिन जब न्याय करने की बारी आती है या निर्णय लेने का समय आता है वे अत्यंत तार्किक हो जाते हैं। उनमें हास्य की काफी समझ है, लेकिन लोग कई इस स्थिति को समझने में भ्रमित हो जाते हैं कि उन्हें वह हास्य पसंद आयेगा या वो नाराज हो जायेंगे।

उत्साहित मानव गोहिल ने कहा, ‘‘सोनी सब के साथ वापसी करने का फिर समय आ गया है और मुझे बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है। उनके साथ मैंने पिछला शो ‘यम हैं हम‘ किया था और उन लोगों के बारे में मेरे दिमाग में बहुत अच्छी राय बन गई थी। इस बार जो भूमिका मैं निभा रहा हूं, वो एक बहुत ही शक्तिशाली राजा कृष्णदेव राय की है। यह एक काॅमेडी शो है और नये लोगों के साथ काम करने का मुझे बेसब्री से इंतजार है। यह ‘तेनाली राम’ शो है और मैं भी उसके साथ आगे बढ़ने को तैयार हूं।

 

Comments are closed.