लोकप्रिय शो ‘हम पांच फिर से‘ का सीक्वेल हुआ लाॅन्च

बिग मैजिक ने 90 के दशक के लोकप्रिय शो-
‘हम पांच फिर से‘ का सीक्वेल लाॅन्च किया

 इस शो में नये सितारों और घटनाओं पर एक आधुनिक नजरिये को शामिल किया जायेगा्

उलटी गिनती शुरू हो चुकी है! 90 के दशक का मशहूर शो ‘हम पांच‘ आपकी टेलीविजन स्क्रीन पर 19 जून 2017 से फिर से जोर-शोर के साथ वापसी कर रहा है। बिग मैजिक विविधतापूर्ण मनोरंजन चैनल है, जो अपने प्रगतिशील और अनूठे कंटेंट के लिये जाना जाता है। इसके द्वारा पौराणिक, ऐतिहासिक, भूतिया और फैंटेसी किड्स शो के अंतर्गत कार्यक्रमों को पेश किया जाता है और यह इनमें काॅमेडी शैली का समावेश कर दर्शकों को आकर्षित करता है। चैनल अपने दर्शकों को काॅमेडी के एक नये सफर पर ले जाने के लिये तैयार है। इसके द्वारा एक बरसों पुराने शो को एक नये अंदाज में प्रस्तुत किया जा रहा है। इस शो का नाम है- ‘हम पांच फिर से।‘ इस शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार, शाम 7:30 बजे सिर्फ बिग मैजिक पर किया जायेगा।

इस शो में दर्शकों को पांच क्रेजी बेटियों, दो प्यारी मांओं और एक मध्यम-वर्गीय पिता के एक पागलपंती से भरपूर परिवार को दिखाया जायेगा। यह पिता अपने बच्चों की शरारतों के कारण हमेशा परेशान रहता है। इसकी कहानी असली शो हम पांच से ली गई है। इस सीक्वेल में शो के मशहूर फाॅर्मेट को बनाये रखने और दर्शकों को विभिन्न परिस्थितियों पर एक आधुनिक जरिया प्रदान करने का प्रयास किया गया है।

इस शो के प्रत्येक एपिसोड में एक पुरूष के नजरिये से नई स्थितियां, आकर्षक अंदाज और शानदार कहानियां दिखाई जायेंगी। इन्हें परिवार के सभी लोगों को आकर्षित करने के लिये तैयार किया गया है। यह सीरीज दर्शकों का मनोरंजन डेली काॅमेडी ड्रामा के हैवी डोज से करने और उन्हें हंसा कर लोट पोट करने का वादा करती है।

इस शो में कई प्रतिभाशाली कलाकार नजर आयेंगे और इनमें प्रमुख हैं- सूरज थापर (आनंद माथुर), सीमा पांडे (बीना माथुर), वैष्णवी मैकडोनाल्ड्स (परिक्रमा), जयश्री वेंटररामन (काजल भाई), अंबिका सपरा (राधिका), रिमी श्रीवास्तव (छोटी), रूचि त्रिपाठी (मीनाक्षी) और सिल्विया चड्ढा (स्वीटी)।

नये शो के लाॅन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये बिग मैजिक के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘पौराणिक, ऐतिहासिक और हाॅरर शैली में दर्शकों को विभिन्न शोज की पेशकश करने के बाद बिग मैजिक अब काॅमेडी शो प्रस्तुत कर रहा है। काॅमेडी के क्षेत्र में हमारे पोर्टफोलियो के एक हिस्से के रूप में हम मशहूर शो हम पांच को नये सितारों के साथ वापस लेकर आ रहे हैं। ये कलाकार शो में अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारेंगे। मशहूर शो के दिलचस्प तत्वों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है और इस शो के सीक्वेल ‘हम पांच फिर से‘ में सिटकाॅम पर आधुनिक नजरिये को दिखाया जायेगा।‘‘

‘हम पांच फिर से‘ का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित सूरज थापर, जोकि आनंद माथुर का किरदार निभा रहे हैं, ने कहा, ‘‘मुश्किल से ही ऐसा कोई मिलेगा, जिसने 90 के दशक के लोकप्रिय शो ‘हम पांच’ को नहीं देखा होगा। जब मुझे ‘हम पांच फिर से‘ में आनंद माथुर का किरदार निभाने का आॅफर मिला तो मुझे लगा कि यह बहुत मुश्किल होगा। अशोक सराफ ने आनंद माथुर का किरदार बड़े ही बेहतरीन ढंग से निभाया है। इस शो का हिस्सा बनकर मैं बहुत उत्साहित हूं और अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करने का मुझे बेसब्री से इंतजार है।’’

 

Comments are closed.