लाइफ ओके के शो ‘गुलाम’ को प्रमोट करने पहुंचे शो के कलाकार परम सिंह

 

दर्शकों का प्यार और समर्थन पाने इंदौर पहुंचे परम सिंह 

मध्य प्रदेश का आभूषण कहे जाने वाले, इंदौर को उसकी विरासत, कलात्मक और सांस्कृतिक समृद्धि के लिए जाना जाता है. लाइफ ओके के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो ‘गुलाम’ को प्रमोट करने पहुंचे शो के लोकप्रिय कलाकार परम सिंह उर्फ रंगीला का इंदौर में जोरदार स्वागत किया गया. दर्शकों का प्यार और समर्थन पाने के लिए परम सिंह इंदौर में थे. खाली समय में उनके साथ फोटो खिंचवाने और ऑटोग्राफ लेने के लिए उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया. 

बेहद प्रतिभावान अभिनेता परम सिंह शो में अपने कैरेक्टर रंगीला के लिए दुनिया भर में तारीफें बटोर रहे हैं. वह एंटी-हीरो की भूमिका में हैं, जो निडर और क्रूर होने के बावजूद बेरहमपुर में अपने मालिक की कठपुतली है. बाद में वह अपने मालिक के खिलाफ विद्रोह करके ‘बेरहमपुर’ की धरती का भाग्य बदलने के मिशन पर है.

परम सिंह कहते हैं “ रंगीला के चरित्र की कई परतें हैं. वह बेख़ौफ़, निर्दयी और अपने मालिक के हाथों की कठपुतली था. लेकिन अब वह पालतू शेर नहीं है, और अपने मालिक के खिलाफ विद्रोह करता है. आखिरकार वह अपनी गुलामी को खत्म करके अपने मालिक वीर को चुनौती देता है. रंगीला बेरहमपुर के भाग्य को बदल देगा, इस ट्रैक को लेकर मैं बहुत  उत्साहित हूं। दर्शकों के लिए रंगीला और वीर के बीच आमना-सामना देखना दिलचस्प होगा.”

वह आगे कहते हैं, “इस शो ने मुझे काफी लोकप्रियता दी है. इससे मुझे एक अभिनेता के रूप में उभरने में मदद मिली है क्योंकि रंगीला के कैरेक्टर के अनेकों शेड्स हैं. आशा है कि हम अपने शो के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे.”

इंदौर पहुंचने के बारे में अभिनेता ने कहा, “ इंदौर एक सुंदर शहर है और मैं यहाँ के व्यंजनों का विशेष तौर पर बड़ा फैन हूं. यह घर से दूर एक घर है. गुलाम के लिए दर्शकों से मिले प्यार और स्नेह से मैं अभिभूत हूँ. मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. इंदौर के लोगों का हमारा गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए धन्यवाद.  मैं चाहता हूँ और उम्मीद करता हूं कि हम हमेशा उनका मनोरंजन करते रहें.”

 

 

 

Comments are closed.