क्या हुनर हली ही नई थपकी है?

क्या हुनर हली ही नई थपकी है?
थपकी… प्यार की में बोल्ड थपकी और उसके संघर्ष को खूबसूरती से दिखाए जाने के कारण यह धारावाहिक आरंभ से दर्शक पंसद कर रहे हैं। अपनी बेटी बानी और टीना से रिश्ता हो या बिहान से उसका प्रेम, थपकी के सफर ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। अब कहानी में और भी बड़ा मोड आने वाला है। अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह ने जिस किरदार को अमर बना दिया है उसे अब नई अभिनेत्री हुनर हली करेंगी।
इस किरदार के बारे में अभिनेत्री हुनर हली ने कहा, ‘‘कोई ऐसा किरदार करना बहुत मुश्किल होता है जिसे पिछले दो साल से दर्शक बहुत प्यार कर रहे हों। किरदार के रूप में चेहरे को जब दर्शकों ने स्वीकार कर लिया तब तो उस किरदार को करना और भी मुश्किल है। एक्टर के रूप में, मुझे ऐसी भूमिकाएं करना पसंद है जो मुझे बेहतरीन काम करने की चुनौती देती हों। धारावाहिक में मेरे प्रवेश से कहानी में कई मोड आएंगे। निश्चित रूप से बड़ा ड्रामा होने वाला है जिसके लिए दर्शकों को इंतजार करना होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को धारावाहिक में मेरा काम पसंद आएगा और अब पहले की तरह मुझे पर भी प्रेम की वर्षा जारी रखेंगे।’’
जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ेगी दर्शक देखेंगे कि थपकी और बानी का परिवार उनके लिए चिंतित हैं क्योंकि उनके घर में अनजान महिला दाखिल होगी और जो घोषणा करेगी कि वही थपकी है तथा दुर्घटना के कारण वह कुछ अलग दिखाई देती है। उसकी सभी बातों से तो लगता है कि वही थपकी है लेकिन परिवार उस पर संदेह करता रहता है। क्या थपकी का परिवार सही है? या क्या सचमुच थपकी के साथ दुर्घटना हुई थी?
जानने के लिए देखना मत भूलें थपकी .. प्यार की

Comments are closed.