इंदौर में लॉन्च हुआ विश्व का फेमस जीप कम्पास l

एफसीए इंडिया ने इंदौर में दी जीप कम्पास की बड़ी सौगात, बुकिंग शुरू
इंदौर : फिएट क्रिसली आॅटोमोबाइल्स (एफसीए) इंडिया ने आज इंदौर में अपनी भारत मेें निर्मित जीप® कम्पास की प्री-बुकिंग शुरू करने का ऐलान किया, इंदौर में सतगुरू इंजीटेक प्राइवेट लिमिटेड, विष्णुपुरी में बुकिंग और प्री-बुकिंग सेवा शुरू की गई। स्पोर्टस यूटिलिटी व्हिकल (एसयूवी) को यहां बुक करवा सकते हैं, साथ ही जीप® कम्पास भी बुक करा सकते हैं। इंदौर में जीप कम्पास की बड़ी सौगात प्रदान करने के अवसर पर सतगुरू इंजीटेक प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर श्री दिलीप वाधवानी और वरिष्ठ पत्रकार श्री हरीश फतेहचंदानी ने बुकिंग सेवा का औपचारिक शुभारंभ किया ।
एफसीए इंडिया के प्रेसिडेंट तथा मैनंजिंग डायरेक्टर केविन फ्लीन ने कहा कि ‘‘जीप® कम्पास की भारी मांग को पूरा करने के लिए हमने पूरे भारत के 21 शहरों के 26 शाॅपिंग माल्स में एक कस्टमर आउटरीच निष्पादित किया है। हमारी नई एसयूवी के लिए हमे पहले से ही जबरदस्त प्रतिसाद मिल रहा है। जीप® कम्पास पर उच्चतम गुणवत्ता प्रदान करने के लिए हमने सभी स्टाॅप्स को पुल्ड आउट कर दिया है तथा यहां हम भारतीय एसयूवी के क्षेत्र में एक बेंचमार्क स्थापित करने आए हैं। ग्राहकों को वाहन में परिष्कृतता का प्रत्यक्ष अनुभव प्राप्त होगा।
75 साल से भी अधिक वर्षों से लिजेंडरी हेरिटेज के रूप मे निर्मित जीप एक अथेंटिक एसयूवी है, जिसमें क्लास लीडिंग, क्राफ्ट्समेनशिप तथा विविधता की क्षमता है। जिसके कारण असाधारण यात्रा करने वाले साहसिक लोगों के लिए यह एक पंसदीदा ब्राण्ड है। जीप ब्राण्ड एक ऐसे वाहनों की पूरी श्रृंखला प्रदान करता हे जो इसके मालिकों को किसी भी तरह की यात्रा में पूरा आत्मविश्वास और सुरक्षा का बोध प्रदान करता आया है। भारत में जीप वाहन की श्रृखला में जीप रेंगलर, ग्राण्ड चिरोकी उपलब्ध है, अब इसमें नई जीप कम्पास का नाम भी जुड गया है।

Comments are closed.