गैरमर्द से अवैध संबंध में बनाने में बाधा बन रहा था पति, प्रेमी संग रची भयानक साजिश

नारनौल । अलवर के शिवाजी पार्क कॉलोनी में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या के मामले का हैरतअंगेज पर्दाफाश हुआ है। वारदात के पीछे मृतक बनवारी लाल शर्मा की पत्नी के अवैध संबंधों की कहानी सामने आई है।

पुलिस ने बनवारीलाल की पत्नी संतोष शर्मा और उसके प्रेमी हनुमान चौधरी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी राहुल प्रकाश ने बताया की संतोष शर्मा ताइक्वांडो सिखाती थी। इस दौरान उसके बड़ौदामेव निवासी हनुमान चौधरी से अवैध संबंध हो गए।

इसकी जानकारी बनवारी व संतोष के बड़े बेटे अमन को लग गई। दोनों ने विरोध किया तो घर में क्लेश होने लगा। एसपी ने बताया कि संतोष ने प्रेमी हनुमान के साथ मिलकर करीब 3 माह पहले पति बनवारीलाल को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

हनुमान ने साजिश में कपिल पुत्र बनवारी लाल निवासी गुजुकी, दीपक पुत्र मांगेलाल को भी शामिल कर लिया। 2 अक्टूबर को संतोष ने बनवारीलाल को भोजन में नींद की गोली खिला दी और मकान का दरवाजा खुला छोड़ दिया।

रात को साजिश के मुताबिक तीनों आरोपियों ने घर मे घुसकर बनवारी की हत्या कर दी, लेकिन इसी दौरान कमरे में सो रहे बच्चे जाग गए और हत्यारोपियों ने बच्चों को भी मार डाला।

पूरे घटनाक्रम के दौरान संतोष दरवाजे पर खड़ी रही। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

News Source: jagran.com

Comments are closed.