स्टीलबर्ड इंटरनेशनल को ऑटो शो इंदौर 2018 में शानदार प्रतिसाद

स्टीलबर्ड इंटरनेशनल ने ऑटो शो इंदौर 2018 में ऑटो-कंपोनेंट्स उत्पादों, रबर उत्पादों और टायर और ट्यूब प्रदर्शित किए। इस दो दिवसीय कार्यक्रम में पूरे देश से बड़ी संख्या में ऑटो इंडस्ट्री में काम करने वाले रिटेलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भाग लिया। कंपनी संपूर्ण भारत, विशेष रूप से मध्य भारत, से बड़़ी संख्या में संभावित ग्राहकों की एक बड़ी संख्या को आकर्षित करने में सक्षम रही है।

 

यह कार्यक्रम कंपनी के लिए एक बड़ी सफलता रही है क्योंकि यह इस बहुप्रतिक्षित र्काय़क्रम के माध्यम से कंपनी बड़ी संख्या में संभावित ग्राहकों के बीच अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने में सक्षम रही है।
ऑटो शो इंदौर 2018 एक बहुत ही प्रसिद्ध और बड़ा कार्यक्रम है जो 22-23 सितंबर 2018 के दौरान मध्यभारत की वाणिज्यिक राजधानी इंदौर के अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस सभागृह ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया है। उद्योग घरेलू और वाणिज्यिक वाहनों और संबद्ध उत्पादो ंको सही बाजार में प्रदर्शित करने के लिए अनुभव और संसाधनो ंको संगठित करने की मांग करता है। ऑटो शो एक मात्र ऐसा मंच है जो विभिन्न बढ़ते और विकसित बाजारों में स्पेयर और एक्सेसरीज़ के प्रचार प्रसार का अवसर प्रदान करता है।

स्टील बर्ड इंटरनेशनल के क्षेत्रीय विक्रय प्रबंधक के अनुसार, “इंदौर मे ंआयोजित दो दिवसीय ऑटो शो हमारे लिए अत्यंत लाभकारी सिद्ध हुआ है क्योंकि यहाँ हम कई नए और मौजूदा उद्यमियों से संपर्क करने में सफल रहे हैं। यहाँ प्रदर्शित हमारे उत्पादों को सबी आगंतुको ंद्वारा सराहा गया है और मध्यभारत के कई अछूते शहरो ंसे लोगों ने हमारी कंपनी से जुड़ने में रूची दिखाई है।”

स्टीलबर्ड इंटरनेशनल भारत की तेजी से बढ़ रही ऑटो कंपोनेंट उत्पादों, रबर उत्पादो ंऔर टायर और ट्यूब बनाने वाली एक अग्रणी कंपनी है। कंपनी संपूर्ण भारत मे ंअपना मजबूत विक्रय नेटवर्क स्थापित किया है। “हमारे उत्पादो ंकी गुणवत्ता हमे ंअपने प्रतिस्पर्धियो ंसे अलग करती है और यही कारण है कि हमें उन्नती के नित नए आयाम प्राप्त हो रहे हैं,” यह कहना है कंपनी के कार्यकारी निदेशक श्री मानव कपूर का।

 

 

Comments are closed.