स्पाइस ब्राण्ड एक बार फिर मोबाइल बाजार में उतरा 

0

मध्य प्रदेष में एकदम नए उपकरणों के साथ स्पाइस ब्राण्ड एक बार फिर मोबाइल बाजार में उतरा 

आईटेल और टेक्नो की सफलता के बाद स्पाइस ट्रांषियन होल्डिंग्स ब्राण्ड पोर्टफोलियो का नवीनतम संकलन है l

‘1 साल! रिप्लेसमेंट वारण्टी का ब्राण्ड प्रामिस प्रस्तुत किया l पोर्टफोलियो में 3 स्मार्टफोन्स तथा 5 फीचर फोन्स सहित 8 मोबाइल उपकरण शामिल l

मध्यप्रदेष चैथा केन्द्र है जहां उत्पादन पोर्टफोलियो पेष किया जा रहा है

19 जुलाई, इंदौर : स्पाइस ब्राण्ड वैष्विक मोबाइल फोन समूह ट्रांषियन होल्डिंग्स तथा भारत में मोबिलिटी के अग्रगामी भारतीय व्यवसाय समूह पाइस मोबिलिटी के बीच एक संयुक्त उपक्रम स्पाइस ब्राण्ड ने आज 5 फीचर फोन्स तथा 3 स्मार्टफोन्स सहित 8 एकदम नए मोबाइल उपकरणों को लांच करने की घोषणा की।  यह नया उत्पाद पोर्टफोलिया 850 रूपए से लेकर 9,500 रूपए के बीच मूल्य वाले खुबसूरती और स्टाइल से डिजाइन किए गए ऐसे फोन प्रस्तुत करता है जिसमें युवाओं को आकर्षित करने वाली सारी खुबियां मौजूद होगी। भारतीय युवाओं के लिए निर्मित ताजा डिजाइनों के साथ यह उत्पाद को एफ सीरिज (म्युजिक,फन ,फैषन), के सीरिज ( क्रिएटिव तथा फैषन ),वी सीरिज ( परफार्मेंस तथा कैमरे पर केन्द्रित होने के साथ वेल्यू प्रीमियम) तथा शानदार डिजाइन के साथ बेस्ट वेल्यू और गुणवत्ता युक्त जेड श्रेणी वाले फीचर फोन प्रस्तुत किए गए हैं ।

 आईटेल और टेक्नो के माध्यम से मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने के बाद ट्रांषियन होल्डिंग का उद्येष्य अपने मल्टी ब्राण्ड पोर्टफोलियो में अपने तीसरे ब्राण्ड को जोडकर विष्व में तेजी से बढते मोबाइल बाजार में अपने कदमों को और अधिक मजबूती से स्थापित करना है। लांचिंग के अवसर पर ट्रांशियन समूह के अंतर्गत स्पाइस डिवाईसेस के सीईओ सुधीर कुमार ने कहा कि ‘‘आज एकदम नए स्पाइस उत्पाद पोर्टफोलियो की घोषणा करते हुए हम अत्यधिक रोमांचित हैं। मध्यप्रदेष में सीरिज लांच करने के साथ हमने भारत की युवा पीढी के लिए विस्तृत होने के साथ साथ एकदम नए शक्तिषाली तथा समृद्ध डिजिटल अनुभव निर्मित करने मंे एक कदम और नजदीक आ गए हैं।

अपनी ब्राण्ड पहचान और फिलासफी को जोडते हुए स्पाइस ब्राण्ड भारतीय युवाओं में शेयरिंग की मौजूदा संस्कृति को तेज करना चाहता है। उपयोग करने में आसान जैसी खुबियों के साथ यह उपकरण नई अभिलाषाओं को निर्मित करने के लिए उन्नत शेयरिंग क्षमता प्रदान करते हैं जो अगले बिलियन को जोडने में मदद करेगा। हमें पूरा विष्वास है कि तेजी से बढते उत्पादों तथा सेवाओं की व्यापक रेंज के साथ भारतीय बाजार में एक नया सेगमेंट निर्मित करेंगे।‘‘नई ब्राण्ड पहचान ‘‘मेक शेयरिंग बेटर ‘‘ की तर्ज पर स्पाइस ब्राण्ड यूजर्स को उनके लिए आनंददायक कंटेट को शेयरिंग कर सामाजिक संबंधों को निर्मित तथा पोषित करने लायक बनाएगा। यह पोर्टफोलियों आज के युवाओं के लिए सजीव रंगों, सुपर बैटरी, संगीत के शानदार अनुभव तथा उपयोग करने में आसानी जैसी खासियत के साथ स्टाइलिष तरीके से डिजाइन किए गए गुणवत्तायुक्त मोबाइल फोन प्रस्तुत करता है । इसके अतिरिक्त स्पाइस एकमात्र ब्राण्ड है जो अपने सभी उपकरणों के लिए 1 साल की रिप्लेसमेंट वारण्टी वाली पथभंजक प्रस्तुति प्रदान करेगा जिसके द्वारा उपभोक्ताओं के लिए गुणवत्ता सुनिष्चित होगी। कंपनी भारत में आईटेल और टेक्नो के लिए निर्मित वितरण शक्ति को भी उपर उठाएगी। 

स्पाइस ब्राण्ड उत्पाद पोर्टफोलियो: एफ सीरिज (म्युजिक, फन तथा फैशन ): स्टाइलिष फोन्स की यह रेंज खासकर मौज मस्ती पसंद करने वाले युवाओं के लिए निर्मित की गई है जो दोहरे स्पीकर या हेडसेटस के साथ तल्लीन करने लायक वीडियो तथा विभिन्नता वाली डिजाइन वाली भाषाएं प्रदान करते है। इस सीरिज में एफ 301 और एफ 302 सहित 2 स्मार्टफोन्स शामिल है जिनकी कीमतें क्रमषः 5590 रूपए तथा 6290 रूपए है। एफ 301 कलरफुल डिजाइन ओर 3डी तल्लीन करने वाली आवाज ( प्रोपायटरी आॅडियो कोडेक द्वारा इनेबल्ड ) प्रदान करता है । एफ 302  पसंदीदा एप्स के इंस्टेट एक्सेस के लिए पर्सनल शार्टकटस के लिए कंफिग्युरेबल 5 फिंगरप्रिंटस एक्सेस उपलब्ध है क्योंकि यह फिंगरप्रिंट टेक्नोलाॅजी से सुसज्जित है और इसमें फेसमास्क टेक्नोलाॅजी का उपयोग कर फन फेसलिफ्टस को भी सेट किया जा सकता है। 

के सीरिज (क्रिएटिव): आज की सहस्त्राब्दि के लिए स्मार्टफोन्स को अनलाॅक करने के लिए कंजुमिंग पासवर्ड या सेंसेटिव पैटर्न को डालना अब पुराना हो गया है! क्रिएटिव के सीरिज लीग से आगे बढाने और आसानी से एक्सेस करने के लिए फिंगरपिं्रट टेक्नोलाॅजी से सुसज्जित है जो निम्नलिखित सुविधाएं प्रदान करता है: परफेक्ट लूक कैद करने के लिए इजी कैमरा एक्सेस l फिंगरपिंट पर क्लिक कर काल करने के लिए इजी एक्सेसl पर्सनल शार्टकटस के रूप में 5 फिंगरपिंटस तक कस्टमाइजेषन के साथ फेवरिट एप्पस का इंस्टेट एक्सेस इस सीरिज में 2 जीबी रैम के साथ इनोवेटिव के 601 शामिल है तथा इसकी कीमत 7290 रूपए है। वी सीरिज (वेल्यू प्रीमियम ): स्लीक तथा एरगोनामिकली डिजाइन उपकरणों की यह रेंज उपयोगकर्ताओं को गे्रट सेल्फी प्रदान करने के लिए फं्रट तथा रियर कैमरे से सुसज्जित है।

असाधरण बिल्ड क्वालिटी के साथ स्लीक तथा स्लीम डिजाइन निर्बाध तथा स्मूद मल्टी-टास्किंग अनुभव प्रदान करता है। वी वेल्यू सीरिज लीग से आगे रखने और निम्नलिखित फीचर्स की आसान एक्सेस के लिए फिंगरपिं्रट संेसर टेक्नोलाॅजी से सुसज्जित हैः ऽ परफेक्ट लूक कैद करने के लिए इजी कैमरा एक्सेस ऽ फिंगरपिं्रट पर क्लिक कर काल करने के लिए इजी एक्सेसऽ पर्सनल शार्टकटस के रूप में 5 फिंगरपिंटस तक कस्टमाइजेषन के साथ फेवरिट एप्पस का इंस्टेट एक्सेस 

जेड सीरिज: फीचर फोन्स की यह कलरफुल सीरिज लाउड साउण्ड, म्यूजिक प्लेयर और एफएम रेडियो के लिए शार्टकट की के साथ सुपर बैटरी मोड के साथ सुसज्जित है जो एक लम्बे समय तक चलने वाला स्टैण्ड बाइ टाइम प्रदान करता है। यह फोन किंग वाइस फीचर के साथ भी आता है जो उपयोगकर्ता को वाइस सपोर्ट की मदद से अपने स्मार्ट कीपैड उपकरणों के माध्यम से नेविगेट करने की सुविधा प्रदान करता है। इस सीरिज में जेड 102, जेड 101, जेड 201, जेड202, तथा जेड301 शामिल है जिसकी कीमतें क्रमषः 1180 रूपए, 1240 रूपए, 1625 रूपए, 1690 रूपए और 1850 रूपए हैं। जेड 201 और जेड 301 डयुअल स्पीकर्स के साथ सुसज्जित है; जेड 101 तथा जेड 202 2500 एमएएच बैटरी के साथ आता है जो 35 घण्टों से अधिक का टाॅकटाइम तथा 500 घंटे से अधिक का स्टैण्ड बाइ टाइम प्रदान करती है; इसके अतिरिक्त जेड 202 पाॅवर बैंक फीचर के साथ आता है। यह प्रोडक्ट पोर्टफोलियो मध्यप्रदेष में आगामी सप्ताह से उपलब्ध हो जाएगा।

 ट्रांशियन के बारे में: ट्रांषियन टैक्नो, इंटेल तथा इनफिनिक्स सहित अपने अग्रणी मोबाइल ब्राण्डस के लिए सुविख्यात है। यह एक वैविध्यपूर्ण हाई-टेक समूह हे जिसे मोबिलिटी साल्युषंस में सुविज्ञता हासिल है तथा पूरी दुनिया के 58 देषों में इसकी उपस्थिति दर्ज है। इसके ब्राण्ड पोर्टफोलियो में विक्रयोपरांत सेवा के लिए कार्लकेयर, मोबाइल एक्सेसरिज के लिए ओराइमो के साथ साथ होम एप्लाइंसेस के लिए सीनिक्स भी शामिल है। इसके अतिरिक्त ट्रांषियन के स्वामित्व की एक मोबाइल कंपनी एफमोबी है l एक एप्प स्टोर पाॅमप्ले तथा एक इंस्टैंट मैसेजिंग टूल पाॅमचैट है जिसमें जून 2017 तक 150 यूजर्स ने पंजीयन करवाया था। ट्रांषियन ने दुनियाभर में 246 मिलियन डयुअल-सिम मोबाइल हैण्ड सेट बेचे हैं जिसका सब-सहारा अफ्रीकी देषां मेे बाजार शेयर 40 प्रतिषत से अधिक है। 2016 में ट्रंषियन ने आईटेल के साथ अधिकारिक रूप से भारतीय बाजार में प्रवेष किया तथा अपने प्रवेष से लेकर अब तक शानदार उपलब्धियां हासिल की है। इसी वर्ष ट्रांषियन के तीन मोबाइल फोन ब्राण्डस को अफ्रीकी देषों के लिए टाॅप 100 मोस्ट एडमायर्ड ब्राण्डस को चुना गया जिसमें टेक्नो को 14 वां, आईटेल को 25 वा तथा इनफिनिक्स को 37 वां स्थान मिला । 

। 

loading...