जावेद अख्तर के डांस वीडियो का शबाना ने खोला राज

इन दिनों फिल्मी दुनिया के मशहूर गीतकार जाबेद अख्तर का डांस करता वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जावेद अख्तर जबरदस्त तरीके से डांस करते देखे जा रहे हैं। उनके साथ उर्मिला मतोंडकर भी डांस करती दिखी हैं। इस डांस वीडियो के राज से पर्दा उठाते हुए अपने जमाने की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि जावेद अख्तर के वायरल वीडियो को जिस तरह पेश किया जा रहा है, वह गलत है। जबकि इसकी सच्चाई कुछ और ही है।

दरअसल शबाना आजमी के पति और गीतकार जावेद अख्तर के डांस वाले इस वीडियो को तरह-तरह से पेश किया जा रहा है। इस वीडियो में जावेद अख्तर नाच रहे हैं, उनके साथ में उर्मिला मतोंडकर नाचती दिखती हैं, वहीं जावेद जाफरी भी डांस करते दिखते हैं, ऐसे में उनके आगे शबाना भी डांस स्टेप करती हुई आती हैं। इस डांस वीडियो को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की उदयपुर में हुई प्री वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बताया जा रहा है। अब शबाना क्या कह रही हैं वह भी देख लें।

दरअसल शबाना आजमी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, जिसमें दावा किया जा रहा है कि जावेद अख्तर मेरे और उर्मिला मातोंडकर के साथ उदयपुर में अंबानी के सेलिब्रेशन में डांस कर रहे हैं। वो सही नहीं है, सच तो यह है कि यह वीडियो हमारे खंडाला वाले घर सुकून का है। यह शहाना और चिन्मयाज की शादी के दौरान का है।’ इस तरह जावेद अख्तर ने शोला जो भड़के गाने पर डांस तो किया है, लेकिन उसका अंबानी की शादी से कोई लेना देना नहीं है।

Comments are closed.