सारेगामापा लिटिल चैंप्स पर आना मेरे लिए घर वापसी जैसा है: अलका याग्निक

सारेगामापा लिटिल चैंप्स पर आना मेरे लिए घर वापसी जैसा है: अलका याग्निक

इस रविवार 3 सितंबर को रात 9 बजे मशहूर फनकार और गायन की हिट जोड़ी अलका याग्निक और कुमार सानू लिटिल चैंप्स के साथ 90 के दशक के संगीत का जश्न मनाएंगे

 कुछ सुनहरी यादों को ताजा करते हुए आइए 90 के दशक का जश्न मनाएं, वह भी उस दौर की विख्यात गायन जोड़ी के साथ! जी हां, हम बात कर रहे हैं अलका याग्निक और कुमार सानू की, जो इस शनिवार, भारत के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स‘ में सेलिब्रिटी मेहमान बनकर आएंगे। इस शो में दर्शकों को 90 के दौर में ले जाकर अपनी मधुर आवाज का जादू दिखाएंगे टॉप 5 सुपर टैलेंटेड तूफान और टॉप 5 भूकंप जो एक दूसरे को कड़ी टक्कर तो देंगे ही, साथ इस दिग्गज गायन जोड़ी के कुछ सुपरहिट युगल गीत भी गाएंगे।

कुमार सानू और अलका याग्निक इससे पहले भी इस शो में आ चुके हैं और एक बार फिर वे भूकंपों की गायन प्रतिभा से बेहद प्रभावित हुए। साथ ही वे इस शो में नए आए तूफानों से भी बेहद मुग्ध नजर आए। इन दोनों ने बच्चों से बातचीत की, उनके साथ ढेर सारी मस्ती की और अपने दिल के करीब कुछ खूबसूरत यादें भी बांटी।

देश के लाखों गायकों के रोल मॉडल इन दोनों गायकांे ने ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स‘ के सेट पर अपनी मौजूदगी से जादू जगा दिया। दोनों ने साथ मिलकर बहुत से गाने गाए हैं और इनके गीत 90 के दशक के रोमांस की याद दिला देते हैं। इस शो के नन्हें प्रतिभागियों ने इन दोनों के द्वारा गाए 90 के दशक के कुछ शानदार गीत पेश किए।

शो के इस सीजन में दूसरी बार आने को लेकर अलका याग्निक ने कहा, ‘‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स का मंच मेरे लिए घर की तरह है और मुझे यहां वापस आकर बहुत अच्छा लगा। ये सारे बच्चे बेहद होनहार हैं और मैं इन्हें अपना प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाएं देती हूं। इनके हुनर को रोका नहीं जा सकता और जब बड़े होकर ये सफल होंगे, तो हमें इस बात का गर्व होगा कि हमने उनका यह सफर देखा है।‘‘

कुमार सानू भी इस सीजन में दूसरी बार इस शो में आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘जिस तरह से इन बच्चों का विकास हो रहा है वह अद्भुत है! सारेगामापा एक ऐसा मंच है, जो संगीत जगत की बेहतरीन प्रतिभाओं की पहचान करने और उन्हें निखारने के लिए जाना जाता है। इन बच्चों को उनके म्यूजिक टीचर्स, ज्यूरी और मेंटर्स से जिस तरह का मार्गदर्शन मिल रहा है, उससे ये नई ऊंचाइयों को छुएंगे।‘‘ लिटिल चैंप्स की लाइव परफॉर्मेंस का अनुभव करने के बाद यह दोनों हर परफॉर्मर की तारीफ करने से खुद को रोक न सके।

इस शनिवार 3 सितंबर को रात 9 बजे गायन का जादू देखने के लिए तैयार हो जाइए, जहां टॉप 5 सुपर टैलेंटेड तूफान, टॉप 5 भूकंपों को टक्कर देंगे और अपनी मधुर आवाज से सेलिब्रिटी मेहमानों को मुग्ध कर देंगे।

Comments are closed.