पुणे के किसान ने सभी को चौंकाते हुए जगुआर एक्सजे खरीदी, बांटी सोने के वर्क वाली मिठाई

पुणे :  महाराष्ट्र के पुणे में एक कृषक ने सभी को चौंकाते हुए जगुआर एक्सजे जैसी लग्जरी कार खरीद ली। पुणे के ध्यानपुर गांव निवासी सुरेश पोकले ने अपनी महंगी गाड़ी के शौक को पूरा करते हुए जगुआर एक्सजे खरीदी। जगुआर के इस मॉडल की कीमत लगभग 1.30 करोड़ रुपए (ऑनरोड) है।

सुरेश गाड़ी खरीदने के लिए शायद कम जाने जाएं लेकिन गाड़ी खरीदने के बाद उनके सेलिब्रेशन की चर्चा हर तरफ हो रही है। सुरेश ने गाड़ी खरीदने की खुशी में सोने के वर्क की हुई मिठाई बांटी। सोने के वर्क की हुई यह मिठाई पुणे के काका हलवाई ने स्पेशल ऑर्डर पर तैयार की थी। मिठाई की कीमत सात हजार रुपए प्रति किलो है। मिठाई को तैयार करने में कुल तीन दिन का समय लगा और कुल खर्च 21,000 रुपए आया।

सुरेश के बेटे दीपक पोकले ने इस अनोखे जश्न के बारे में कहा, हमने अभी जगुआर की लग्जरी कार खरीदी और हम इसका जश्न शाही अंदाज में मनाना चाहते थे। हम चाहते थे कि जश्न भी गाड़ी के स्तर का होना चाहिए। इसलिए हमने मिठाई को सोने के वर्क के साथ तैयार करवाया।

सोने के वर्क वाली मिठाई के आइडिया के बारे में दीपक बताते हैं, हमने टीवी पर एक न्यूज देखी जिसने हमें काफी प्रेरणा दी। हमने देखा कि रक्षाबंधन पर राजस्थान में एक बहन ने अपने भाई को सोने के वर्क का पेड़ा ऑफर किया था।

जगुआर एक्सजे सिर्फ आठ सेकंड में 0 से 100 किमी. घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। बाजार में जगुआर एक्सजे की प्रतिस्पर्धा मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी ए8 से है।

Comments are closed.