इंदौर में आयशर ट्रक्स एंड बस द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन

  • हाई स्कूल कम्युनिटी के लिए सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन
  • इंदौर में आयोजित इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन में 500 से अधिक छात्रों ने भाग लिया

 

इंदौर, 14 फरवरी 2019: आयशर ट्रक एंड बस जो कि वीई कमर्शियल व्हीकल्स (वीईसीवी) का हिस्सा है, ने “संकल्प सुरक्षा का- बेहतर ट्रैफिक बेहतर इंदौर” थीम के साथ राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया। आयशर ने इंदौर में सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए हाई स्कूल के छात्रों के बीच नए कार्यक्रमों की शुरुआत की।   

 

30 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2019 के उपलक्ष में, आयशर ने सुरक्षित ड्राइविंग, सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों पर हाई स्कूल के छात्रों के माता-पिता के लिए एक इंटरैक्टिव सेशन का आयोजन किया। इस सेशन का उद्देश्य आम लोगों में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता लाना है। कार्यक्रम का आयोजन आईपीएस एकेडमी, राजेंद्र नगर इंदौर में किया गया था जिसमें डीआईजी इंदौर पुलिस श्री हरिनारायणचारी मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। अन्य अतिथियों में प्रोफेसर डॉ. जी.वी. कुलकर्णी, डायरेक्टर, आईपीएस एकेडमी और वीईसीवी से सीनियर मैनेजमेंट शामिल थे। सेशन के दौरान श्री मिश्रा द्वारा आयशर के प्रयासों और पहलों की सराहना की गई।    

स्कूली शिक्षा पर ध्यान देते हुए, आयशर ने छात्रों के लिए एक इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन और सड़क सुरक्षा प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। इंदौर में 8 स्कूलों से प्रतियोगिता में 500 छात्रों ने भाग लिया। सत्य साईं स्कूल ने प्रतियोगिता जीती। सेंट रेफल्स पहले और चोइथराम स्कूल दूसरे नंबर पर रनर अप रहे। श्री हरिनारायण चारी मिश्रा, डीआईजी इंदौर ने छात्रों को सड़क सुरक्षा के मुद्दे पर अपनी भागीदारी देने के लिए धन्यवाद दिया। वीई कमर्शियल व्हीकल्स के सीनियर मैनेजर, श्री अजय गुप्ता ने सभी की भागीदारी के प्रति आभार व्यक्त किया और आयशर की रोड सेफ्टी एजुकेशन के प्रति प्रतिबद्धता को दोहराया।

पिछले वर्षों में, आयशर ने अपनी सड़क सुरक्षा फिल्मों के लिए कई अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा और मान्यता हासिल की है। आयशर 1998 से सड़क सुरक्षा में सक्रिय रूप से शामिल है और विभिन्न सुरक्षा पहलों के माध्यम से देश में सुरक्षित ड्राइविंग पारिस्थिति बनाये रखने की कोशिश कर रहा है। 

Comments are closed.