इंदौर में Nykaa.com प्रस्तुत करते हैं ‘द ब्यूटी बार‘

इंदौर में ‘द ब्यूटी बार‘ इवेंट के साथ Nykaa.com प्रस्तुत करते हैं बेस्ट ऑफ ब्यूटी

इंदौर, अगस्त, 2018रू भारत में ब्यूूटी प्रॉडक्ट्सो के अग्रणी रिटेल विक्रेता Nykaa.com ने ’nykaa ब्यूटी बार’ इवेंट आयोजित करने के लिए इंदौर का दौरा किया। 24 अगस्त 2018 को Nykaa.com इंदौर के ट्रेजर आइलैंड नेक्स्ट मॉल में भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी ब्रांडों को प्रस्तुत किया, ताकि ग्राहकों को उन ब्रांडों का सीधा अनुभव मिल सकें।

ब्यूटी बार के इंदौर संस्करण को ट्रेजर आईलैंड नेक्स्ट मॉल में आयोजित किया गया था, जहाॅँ मेहमानों ने सौंदर्य विशेषज्ञों के साथ पर्सनल ब्यूटी सेशंस, हेयर केयर सेशंस का आनंद लिया। इसके अलावा nykaa स्टोर में ग्राहकों ने आने वाले फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट मेकअप प्रॉडक्ट्स और अपने सौंदर्य से सम्बंधित समस्याओं के बारे में सौंदर्य विशेषज्ञों से सुझाव प्राप्त किया।

एक अदभूत nykaa अनुभव की पेशकश करते हुए, इवेंट में प्रसिद्ध ब्यूटी ब्रांडों पर परामर्श सहित फेस्टिव ब्यूटी और हेयर केयर से सम्बंधित टिप्स के बारे में चर्चा की गई। जहाँ घरेलू ब्रांड्स के अंतर्गत nykaa cosmetic और sova care का प्रदर्शन किया गया था, वहीं अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी ब्रांडों में Mud makeup और Orly nails शामिल थे।Nykaa.cosmatics ने अपनी पूरी मेकअप की रेंज का प्रदर्शन किया गया,साथ ही nykaa naturals के नेल कलर्स और नहाने के प्रॉडक्ट्स जैसे साबुन और आवश्यक तेलों का भी प्रदर्शन किया। sova care नेे अपने नेचुरल हेयरकेयर प्रॉडक्ट्स को प्रस्तुत किया, जिसमें शैम्पू, कंडीशनर, हेयर ऑयल, सीरम, हेयर मिस्ट् और हेयर मास्क शामिल थे।

Mud cosmatics ने सहायक उपकरणों की दिलचस्प रेंज के अलावा हर तरह के स्किन टोन के लिए आवश्यक मेकअप की विस्तृत रेंज के साथ मेकओवर की पेशकश की। Orly ने आकर्षक टेक्सचर्स और फिनिशेज वाले नेल कलर्स के साथ उनके प्रोफेशनल नेल ट्रीटमेंट का प्रदर्शन किया।

इवेंट में विशेषज्ञों से परामर्श में यह बताया गया कि फेस्ट्वि सीजन के लिए खास मेकअप कैसे करें और बालों को कैसे सर्वोत्तम बनाए रखें। इसके अलावा, मॉल में Nykaa luxe स्टोर ने Luxe ब्यूटी ब्रांडों की एक बड़ी रेंज प्रस्तुत की।
कार्यक्रम में भारत की अग्रणी ब्लॉगर श्रेया जैन भी ग्राहकों को सौंदर्य और मेकअप के नये ट्रेंड्स और लॉन्चे्ज के बारे में बताने के लिए उपस्थित थीं। चंडीगढ़, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, बेंगलुरु, जयपुर, कोच्चि और पुणे के बाद यह 10वें शहर का आयोजन रहा।

Nykaa की संस्थापक और सीईओ फाल्गुनी नायर ने कहा कि ‘हम उत्सवों के मौसम के लिए सौंदर्य समाधानों पर विशेष ध्यान देने के साथ ही इंदौर में ब्यूटी बार प्रस्तुत करते हुए प्रसन्न हैं। छलां के लिए इंदौर एक महत्वपूर्ण बाजार है, जहां हमारी बिक्री दर्शाती है कि इंदौर के ग्राहक बहुत ही समझदार और सर्वोत्तम गुणवत्ता के कद्रदान हैं। मुझे लगता है कि इंदौर के ग्राहकों को नवीनतम ब्यूटी ट्रेंड्स और विशिष्ट उत्पादों के बारे में काफी जानकारी है, पर इसके बावजूद वे नवीनतम सौंदर्य, मेकअप और हेयर ट्रेंड्स के बारे में अधिक से अधिक सीखने-समझने के लिए उत्साहित रहते हैं।‘

Nykaa को 2012 में फाल्गुनी नायर द्वारा लॉन्च किया गया था, ताकि ग्राहकों को उनके सौंदर्य क्षेत्रों को समझने में मदद करने के उद्देश्य से इंटरैक्टिव सामग्री के साथ बेहतरीन ब्यूंटी प्रॉडक्ट्स प्रस्तुत किये जा सकें।
2012 में लॉन्च के बाद, nykaa अब भारत में ब्युटी प्रॉडक्ट्स का अग्रणी रिटेल विक्रेता बन गया है, जिसके पास 1000 से अधिक ब्रांड और 80,000 से अधिक प्रॉडक्ट हैं। एक ऑनलाइन संस्थान होने के साथ ही nykaa देश भर में भी मौजूद है और मुंबई, दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव, बैंगलोर, पुणे, अमृतसर, हैदराबाद, चेन्नई और चंडीगढ़ में इसके 19 रिटेल स्टोर हैं। वर्तमान में nykaa के दो तरह के स्टोर हैं – Nykaa On trend और Nyka Luxe। Nykaa ON trend स्टोर में बेस्टसेलिंग ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का भारी सेलेक्शन रहता है, जबकि Nykaa luxe स्टोर में प्रतिष्ठित ब्यूटी ब्रांडों पर ध्यान केंद्रित किया जाता है।

Comments are closed.