मैं रजनीकांत जी का बहुत बड़ा फैन हूं

 

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी को भले अभिनय का यह सफर तय करने में 14 साल लग गए, मगर आज उन्होंने अभिनय की अपनी जमीन पुख्ता कर ली है। वह अपनी फिल्म ‘काला’, में रजनीकांत, नाना पाटेकर, सलमान खान जैसे कलाकारों के साथ अपने अनुभवों के अलावा पुराने दिनों को भी याद करते हैं: मैं रजनीकांत जी का बहुत बड़ा फैन हूं। एक मुद्दत से तमन्ना थी कि उनसे मिलूं।

असल में मैं उन्हें करीब से देखना चाहता था। वह मेरे लिए किसी पहेली से कम नहीं। मैं हमेशा सोचा करता था कि कैसे इतने मशहूर हुए होंगे? यही वजह है कि जब मुझे ‘काला’ का प्रस्ताव मिला, तो मैंने रोल के बारे में सोचा ही नहीं। मेरे लिए यही बड़ी बात थी कि मुझे इस फिल्म में रजनीकांत जी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म के निर्देशक रंजीत ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘निल बटा सन्नाटा’ देखी थी और उन्हें लगा कि मैं हर रंग के किरदार निभा सकता हूं,इसीलिए ‘काला’ में उन्होंने मुझे कॉप का रोल दिया

मैंने उनके बारे में सुना था कि वह पहाड़ पर जाते हैं। जब मैंने उनसे इस बारे में पूछा, तो बोले कि अकेले हिमालय और ऋषिकेश जाते हैं और वहां जाकर 3 दिन तक रहते हैं। उन्होंने मुझे बताया कि हिमालय के पहाड़ों में प्राकृतिक खूबसूरती के अलावा भी बहुत कुछ है। सेट पर उनके साथ काम करने का अनुभव भी मजेदार था। मैं बिलकुल भी नर्वस नहीं था। बस रजनी सर को अपने साथ अभिनय करते देख मुग्ध हो रहा था। सेट पर रजनी सर से मिलने का अनुभव बहुत ही खूबसूरत रहा। वह बेहद ही सादा तबियत के इंसान हैं। एकदम जमीन से जुड़े हुए। मुझसे बहुत प्यार से मिले।

Comments are closed.