गरिमा विक्रम सिंह ने निमकी मुखिया को अलविदा कहा   

स्टार भारत के शो निमकी मुखिया को अपने अनूठे पात्रों और दिलचस्प कहानी की वजह से बेहद लोकप्रियता मिली है। लेकिन दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। शो में निमकी की सास का किरदार निभा रहीं गरिमा विक्रम सिंह ने शो को छोड़ दिया है।

 

गरिमा ने शो में अपने आखिरी एपिसोड के लिए शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनका लंबे समय से प्रॉडक्शन हाऊस से मतभेद चल रहा था। जब प्रॉडक्शन ने उनकी परेशानी को सुलझाने की कोशिश नहीं की तो आखिरकार उन्होंने पिछले महीने खुद को शो से अलग करने का फैसला कर लिया। चूंकि वह शुरू से ही शो का अभिन्न हिस्सा रहीं हैं इसलिए निर्माता अब दुविधा में हैं कि क्या उनके किरदार को खत्म किया जाए या उनकी जगह किसी और लिया जाए।

गरिमा सिंह ने IWMBuzz.com को इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हाँ, यह सच है कि मैंने निमकी मुखिया छोड़ दिया है। 30 जुलाई को शो की शूटिंग का मेरा आखिरी दिन था। यह शो मेरे दिल के बेहद करीब रहा है लेकिन मेरी डेट्स का पूरी तरह इस्तेमाल नहीं हो पा रहा था। मैंने पायलट के बाद लंबे समय तक इंतजार किया क्योंकि मैं जमाजी के साथ काम करना चाहती थी। मेरी डेट्स का शुरू से ही इस्तेमाल नहीं हो रहा था फिर भी मैं बहुत कॉपरेटिव रही। हालांकि वह दिन कभी नहीं आया जब मेरी डेट्स बढ़ाई गईं। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं कुछ और काम कर सकती हूँ तो मुझे ऐसा करने से रोक दिया गया। जमा जी से मेरी बात हुई और मैंने उनको अपनी स्थिति बताई जिसके बाद उन्होंने मुझे शो छोड़ने की इजाजत दे दी। “

अगर निर्माता उनके किरदार को जारी रखते हैं तो यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में गारिमा की जगह कौन लेता है।

Comments are closed.