उम्मीद से ज्यादा टैलेंट के साथ एम पी गॉट टैलेंट का पहला राउंड सम्पन्न

उम्मीद से ज्यादा टैलेंट के साथ एम पी गॉट टैलेंट का पहला राउंड सम्पन्न l

28 जनवरी को होने वाले ग्रैंड फिनाले के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान होंगे। अखिल भारतीय श्वेतांबर जैन महिला संघ के द्वारा आयोजित किया जा रहा है एम पी गॉट टैलेंट। फस्र्ट राउंड में चयनित 60 प्रतिभागी देंगे 7 जनवरी को होने वाले सेमीफाइनल राउंड में अपनी प्रस्तुति।

इंदौर: देश के हृदय स्थल मध्य प्रदेश में टैलेंट की कोई कमी नही है बस कमी थी तो उस टैलेंट को सबके सामने लाने की। इस कमी को दूर किया है अखिल भारतीय श्वेतांबर जैन महिला संघ ने। उनके द्वारा शहर में एम पी गॉट टैलेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस टैलेंट प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को अपनी सिंगिंग तथा डांसिंग की प्रतिभा को दिखाने का मौका मिल रहा है। जिसका प्रथम राउंड 24 दिसंबर रविवार को प्रेस्टीज कालेज, वृंदावन होटल के पास, विजय नगर में सम्पन्न हुआ।

वहीं प्रतियोगिता का दूसरा राउंड 7 जनवरी 2018 को आयोजित किया जाएगा। आने वाले प्रतियोगियों में किसी ने श्चुरा लिया है तुमने जो दिल कोश् गाकर जजों को प्रभावित किया तो किसी ने श्अजीब दास्तां है येश् से मन मोहा। साथ ही डांस में भी कोई क्लासिकल कर रहा था तो कोई हिप हॉप और ब्रेक डांस से प्रभावित कर रहा था।28 जनवरी रविवार को होने वाले ग्रैंड फिनाले के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान होंगे।

24 दिसम्बर रविवार को हुए फर्स्ट राउंड में लगभग 400 प्रतिभागी सम्मिलित हुए जिनमे से 60 प्रतिभागी का अगले राउंड के लिए चयन किया गया। फर्स्ट राउंड में डांसिंग जज की भूमिका प्राची भट्ट और चंकी चुग ने और सिंगिंग जज में मनोज राव और बसंत शर्मा ने भूमिका निभाई। संस्थापक अध्यक्ष रेखा जैन ने बताया कि एम पी गॉट टैलेंट में अपना टैलेंट दिखाने आए प्रतियोगियों का उत्साह देखकर हमें लग रहा था कि हम अपने प्रयास में सफल हुए है। इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, सतना, देवास, उज्जैन जैसे कई बड़े शहरों के साथ ही छोटे शहरों के प्रतियोगियों ने भी अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। रविवार को हुए पहले राउंड में 5 वर्ष से लेकर लगभग सभी उम्र के प्रतियोगियों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। चयनित प्रतियोगियों को अगले राउंड में जाने का अवसर मिला है जहां से चयनित होकर वे 28 नवंबर को होने वाले ग्रैंड फिनाले में पहुचेंगे।

अध्यक्ष हेमा बागरेचा ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि टीना जयसिंग द्वारा सुबह 10रू30 बजे दीप प्रज्वलित कर किया गया। उसके बाद डांस और सिंगिंग के एक के बाद एक कई प्रतियोगी आते गए और अपना टैलेंट दिखाते गए। कई प्रतियोगियों ने तो अपनी प्रतिभा से जजों को खड़े होकर ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। सिंगिंग और डांसिंग में प्रथम आने वाले प्रतिभागी को 21 हजार की नगद राशि के साथ ही कई पुरुस्कारों से सम्मानित किया जाएगा।साथ ही अन्य सभी प्रतिभागियों को भी आकर्षक पुरुस्कारों से सम्मानित किया जाएगा। निश्चित तौर पर इस प्रतियोगिता से ऐसे कलाकार निकलेंगे जो प्रदेश ही नही बल्कि सम्पूर्ण देश मे ख्याति प्राप्त करेंगे

Comments are closed.