ईयरिंग्स डिजाइन्स जो एथनीक लुक को करें पूरा

0

इन दिनों शादियों का सीजन जोरो-शोरो पर चल रहा है। ऐसे मौके पर महिलाओं को हमेशा टेंशन लगी रहती है कि शादी में क्या पहन कर जाएं और क्या नहीं। अगर आउटफिट्स की सलेक्शन हो जाती है तो अक्सर मैचिंग ज्वैलरी को लेकर चिंता बनी रहती है। वैसे तो ज्वैलरी का ट्रैंड आए दिन बदलता रहता है लेकिन लड़कियां हैवी ज्वैलरी पहने से ज्यादा केवल ईयरिंग्स पहनना पसंद करती है, जो उनके ट्रैडीशनल लुक को कम्पलीट करते है। आज मार्कीट में आपको ईयरिंग्स की कई वैरायटी मिल जाएगी। आज हम आपको ईयरिंग्स के कुछ डिजाइन्स बताएंगे, जो इन दिनों ट्रैंड में तो है साथ ही आपकी हर आउटफिट्स के साथ परफैक्ट भी लगेगें।

ओवरसाइज्ड चांदबाली: इन दिनों ओवरसाइज्ड चांदबाली काफी ट्रैंड में है। बॉलीवुड डीवा भी इन्होंने इन दिनों काफी पसंद कर रही है। आप इन्हें अपने सिंपल आउटफिट के साथ भी ट्राई, जो काफी स्टाइलिश लुक देंगे।
पर्ल और स्टोन्स ईयररिंग्स: शादियों में अधिकतर महिलाएं ट्रेडिशनल आउटफिट पहनना ही पसंद करती है। अगर आप ट्रैडीशनल लुक के साथ चांदबाली ट्राई नहीं करना चाहती है तो पर्ल और स्टोन्स ईयररिंग्स ट्राई करें।

टैसल्स ईयरिंग्स
अगर आप अपने लुक साथ नया एक्सपेरिमेंट करना चाहती है तो इस बार टैसल्स ईयरिंग्स ट्राई करें। इन्हें आप वैस्टर्न और एथनीक हर लुक के साथ पहन सकती है जो आपको ट्रैंडी लुक देंगे।

ऑक्सीडाइज चेन डस्टर ईयररिंग्स
अगर आप किसी शादी या फंक्शन में साड़ी पहनने वाली है तो उसके साथ ऑक्सीडाइज चेन डस्टर ट्राई करें। यह आपको मॉडर्न टच देंगे।

कुंदन पर्ल इयररिंग्स
कुंदन ईयरिंग्स का ट्रैंड हमेशा ही बना रहता है। अगर आप एथनीक वेयर के साथ कुंदन ईयरिंग्स ट्राई करें तो काफी अच्छा है।

loading...