फिर शर्मसार हुई दिल्ली, पिटाई के बाद शख्स के नाजुक अंग में डाला डंडा, मौत

नई दिल्ली । तिमारपुर के जगतपुर गांव में 45 वर्षीय रामवीर की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई। पिटाई के बाद आरोपियों उसके निजी अंग में डंडा भी डाल दिया। मामले में 24 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपी सौरव व गुलाब को गिरफ्तार कर लिया है। रामवीर समलैंगिक था। आरोपी दोनों युवक भी समलैंगिक हैं।

बेलदारी का काम करता था रामवीर 

पुलिस के मुताबिक रामवीर मूलरूप से लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश) के बवौरी गांव का रहने वाला था। गांव में उसकी पत्नी रेशमा देवी सहित तीन बच्चे रहते हैं। तीन माह पहले रामवीर अपने परिचित सौरव के साथ दिल्ली आया था और तिमारपुर के जगतपुर गांव मे किराए पर कमरा लेकर रहने लगा। यहां रामवीर बेलदारी का काम करने लगा था।

शराब पीने के बाद हुआ झगड़ा 

रामवीर के पड़ोस में ही गुलाब व सौरव भी रहते थे। गुलाब दुकान करता है व सौरव रंग-रोगन का काम करता था। दोनों ने रामवीर ने कुछ रुपये उधार लिए थे। 29 अक्टूबर को तीनों वजीराबाद में एक जगह इकट्ठा हुए। वहां तीनों ने शराब पी। शराब पीने के बाद रामवीर ने दोनों से अपने रुपये वापस मांगे। इसी बात पर उसका दोनों से झगड़ा हो गया। इस दौरान गुलाब व सौरव ने रामवीर को जमकर पीटा जिससे वह अचेत हो गया।

इलाज को दौरान हुई मौत 

इलाज के लिए रामवीर को अरुणा आसफ अली अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां से बाद में उसे लोक नायक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां 31 अक्टूबर को उसकी मौत हो गई। एसीपी अशोक त्यागी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जांच के बाद बृहस्पतिवार को दोनों को दबोच लिया।

News Source: jagran.com

Comments are closed.