सोनी पेश कर रहे है नया वायरलेस नौईज कैन्सलिंग नेकबैन्ड हेडफोन्स

नईदिल्ली, २५ फरवरी२०१९: मंत्र मुग्ध करने वाले श्राव्यानुभव को अधिक ऊंचाई पर ले जाते हुए सोनी ने आज अपनें वायरलेस नौईज कैन्सेलिंग हेडफोन्स परिवार में नवीनतम WI-C600Nनेकबैन्ड हेडफोन्स का समावेश किया। अब लंबीवायरें नहीं, बहुत ज्यादा आवाज नहीं, WI-C600N हेडफोन्स हर रोज की यात्रा के लिए विशेष बनाये गये है और WI-C600Nमें सर्वोत्तम वायरलेस आवाज गुणवत्ता एवं नौईज कैन्सेलिंग विशेषताओं का समावेश है। इस के वनपुश आर्टिफिशियल इंटेलिजंस नौईजकैन्सेलिंग (AINC) के साथ डिजिटल नौईज कैन्सेलेशन आपको आप औनदिमूव होते समय बाकी कुछ नहीं, लेकिन केवल आपको अपना संगीत सुनाता है।

 

वायरलेस नौईज कैन्सेलेशन के साथ बिना किसी रूकावट म्युजिक का मजा लेने के लिए एम्बियंट साऊंडमोड

यात्रा हो या भीड से भरी ट्रेन या लंबी बस यात्रा, सोनी की नौईज कैन्सेलिंग प्रौद्योगिकी अच्छी यात्रा प्रदान करने के लिए आपके इर्दगिर्द होने वाली आवाज को दूर करती है। बाहर के दुनिया की गडबड को दूर करके WI-C600N के साथ आप कभी एक बीट भी मिस नहीं करेंगे और अपनें पसंदीदा संगीत का आनंद ले सकेंगे। एम्बियंट साऊंड मोड के साथ आप आपके इर्दगिर्द होने वाला आवाज सही मात्रा में सुन सकते है, जिससे आप अपना पसंदीदा संगीत सुनते हुए भी आपके इर्दगिर्द के वातावरण के बारे में सतर्क रह सकते है। आप केवल एक बटन दबाकर बिल्कुल आसानी से नौईजकैन्सेलिंग और एम्बियन्ट साऊंड मोड में स्विच कर सकते है।

 

सर्वोत्तम आवाज गुणवत्ता

WI-C600N में DSEE (डिजिटल साऊंड एन्हांसमेंट इंजिन) यह सोनी ने विकसित की हुई प्रौद्योगिकी है और इससे कौम्प्रेस्ड औडिओ फाईल्स की भी आवाज की गुणवत्ता में सुधार होता है क्योंकि कौम्प्रेशन प्रक्रिया में हटायी गयी हाई रेंज आवाज को रिस्टोअर किया जाता है।  WI-C600Nमें सोनी के फैन्स का पसंदीदा क्रिस्टल क्लिअर आवाज प्राप्त होता है।

 

वजन में हल्का होने वाला नेकबैन्ड डिजाईन

ये हेडफोन ज्यादा समय इस्तेमाल करने के लिए सही तरीके से डिजाईन किया गया है। इसका प्रभावी एवं वजन में हल्का (वजन लगभग ३४ ग्राम) नेकबैन्ड सुरक्षित रूप से गर्दन पर फिट होता है और ये इस्तेमाल करने की सुविधा बढ़े इसलिए यह इलैस्टिक मटेरियल का बनाया गया है। इस वजह से ये दिनभर पहना जा सकता है और बैग में बिल्कुल आसानी से रखा भी जा सकता है। ये नेकबैन्डनौईज कैन्सेलेशन के साथ ६.घंटों की और उसके बगैर ७.घंटों की बैटरी प्रदान करता है। ग्राहक नौनस्टौप ६.घंटे अपने पसंदीदा संगीत का आनंद ले सकते है। अपनी यात्रा को वायर्स के जंजाल के बिना अधिक आनंददायी बनाने के लिए इसका नौईजकैन्सेलिंग नेकबैन्ड ग्राहकों को अपने पसंदीदा संगीत का पूरी तरह से लुफ्त उठाने देता है।

 

मैग्नेटिक बैन्ड्

WI-C600Nमें कौम्पैक्ट ६मिमी ड्राईवर्स भी है और इससे सुविधाजनक फिट के लिए इअरफोन्स आकार में छोटे हैं, लेकिन फिर भी इसकी आवाज की गुणवत्ता बहुत ही अच्छी है। इसके मैग्नेटिक हाऊसिंग की वजह से इअर बड्स एक दुसरे को अच्छे चिपकते है और इससे वायर्स आपस में अटकते नहीं। 

 

वौईस असिस्टंट विशेषता के साथ गूगल असिस्टंट अनुकूलता

WI-C600Nके साथ ग्राहक कौल करते हुए अथवा संगीत सुनते हुए पूरी तरह से हैन्ड्फ्री रह सकते है क्योंकि WI-C600N में बिल्टइन माइक्रोफोन है और यह गूगल असिस्टंट1औरसिरी के साथ अनुकूल है। ग्राहक इस विशेषता के साथ औनदिगो मनोरंजन का आनंद ले सकते है, दोस्तों के साथ कनेक्ट हो सकते है, जानकरी पा सकते है, संगीत सुन सकते है, नोटिफिकेशन्स पा सकते है, रिमाईंडर्स लगा सकते है और ऐसी कई बातें कर सकते है।

 

हेडफोन्स कनेक्ट ऐप

WI-C600N में वन टच लिसनिंग को समर्थन मिलता है, इससे ग्राहक पलभर में WI-C600Nपर होने वाले NFC™लोगो पर अपने स्मार्टफोन के माध्यम से टैप कर केब्लूटूथ® द्वारा अपना पसंदीदा संगीत स्ट्रीम कर सकते है। हर गाने के लिए सही आवाज सेट किया जा सकता है और एन्ड्रौईड एवं आईओएस के लिए मुफ्त सोनी हेडफोन्स कनेक्ट ऐप के साथ हेडफोन्स कोट्यून भी किया जा सकता है।

 

 

Comments are closed.