शिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएम

फर्रुखाबाद। पांच वर्ष तक पूर्ण बहुमत की सरकार चलाने के बाद सत्ता गंवाकर अब समाजवादी पार्टी के नेता अफसोस कर रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव मान रहे हैं कि परिवार में हुए बिखराव के कारण हमने सत्ता गंवा दी। अगर ऐसा न होता तो फिर आज भी अखिलेश यादव ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते।

शिवपाल सिंह यादव कल फर्रुखाबाद में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर बातचीत में शिवपाल सिंह यादव पर परिवार में हुए बिखराव का दर्द छलका। उन्होंनेA कहा कि यदि परिवार में बिखराव न हुआ होता तो प्रदेश में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होते। उन्होंने माना कि यदि परिवार में बिखराव न हुआ होता तो प्रदेश में अखिलेश यादव ही सूबे के मुख्यमंत्री होते। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि फिलहाल पार्टी में वह सिर्फ विधायक हैं। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में जहां सही उम्मीदवार हैं वह सभी जीत जाएंगे। वह अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए घूम रहे हैं।

शिवपाल सिंह यादव ने इस मौके पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सात महीने में उसका ग्राफ गिरा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बगैर नाम लिए कहा कि उन्हें संभलकर सरकार चलाने की जरूरत है। अयोध्या के राम मंदिर पर श्रीश्री रविशंकर के सीएम योगी आदित्यनाथ से वार्ता करने पर उन्होंने कहा कि यदि अयोध्या का मसला साधु-संतों से निपट जाए तो इसमें कोई बुराई नहीं।

NEWS SOURCE :- www.jagran.com

Comments are closed.