‘ड्रग माफिया से जुड़े हैं आम आदमी पार्टी के तार, चुप हैं केजरीवाल’

नई दिल्ली । ड्रग्स को लेकर पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (शिअद बादल) को घेरने वाली आम आदमी पार्टी (आप) अब खुद कठघरे में है। पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा को फाजिल्का की अदालत ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट मामले में समन जारी किया है। इससे अकाली नेताओं को ‘आप’ पर हमला बोलने का मौका मिल गया है।

अकाली विधायक करेंगे घेराव 

इस मसले पर ‘आप’ के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उन्हीं की भाषा में जवाब देंगे। अकाली नेताओं ने केजरीवाल को चार नवंबर तक खैहरा के खिलाफ कार्रवाई करने का समय दिया है। यदि उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की तो सात नवंबर को पंजाब से दिल्ली आकर अकाली विधायक उनका घेराव करेंगे।

खैहरा को बाहर करें केजरीवाल 

पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष व राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजीत सिंह जीके एव मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि ‘आप’ नेताओं के तार ड्रग्स माफिया से जुड़ने के सबूत सामने आने लगे हैं। ‘आप’ को विदेश से भारी भरकम चंदा मिला है। संभव है कि यह राशि भी नशे के कारोबारियों से मिली हो। इसलिए प्रवर्तन निदेशालय को इसकी जांच करनी चाहिए। केजरीवाल में यदि थोड़ी भी नैतिकता बची है तो उन्हें खैहरा को विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष पद से हटाने के साथ ही पार्टी से भी बाहर करना चाहिए।

ट्वीट करने वाले केजरीवाल चुप हैं

जीके और सिरसा पार्टी के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। सिरसा ने कहा कि हर बात पर ट्वीट करने वाले केजरीवाल इस मसले पर चुप हैं। इससे पता चलता है कि उनकी कथनी और करनी में अंतर है। यदि खैहरा को जल्द नहीं हटाया गया तो अकाली दल आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री जब तक पंजाब के लोगों से माफी नहीं मांगेंगे तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

News Source: jagran.com

Comments are closed.