शाहरुख को क्यों बढ़ानी पढ़ गई सुरक्षा

बॉलीवुड से खबर है कि किंग खान शाहरुख खान की सुरक्षा नाकाफी नजर आ रही है, इसलिए उन्हें और सुरक्षा प्रदान की जा रही है। दरअसल यह सब ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर के एक लोकल संगठन कलिंग सेना द्वारा शाहरुख को दी गई धमकी के चलते करना पड़ रहा है। आपको बतला दें कि कलिंग सेना ने शाहरुख के राज्य में आने पर उनका विरोध करने और उनके मुंह पर स्याही फेंकने की धमकी दी है। गौरतलब है कि 27 नवंबर को ओडिशा में मेन्स हॉकी वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी में किंग खान शाहरुख के हिस्सा लेने पर कलिंग सेना ने आपत्ति दर्ज कराई है।

यही वजह है कि पुलिस ने शाहरुख की सुरक्षा और टाइट किए जाने का फैसला लिया है। अब यहां आपको यह भी बतला दें कि आखिर कलिंग सेना शाहरुख से नाराज क्यों है। दरअसल 17 साल पहले शाहरुख की रिलीज हुई फिल्म ‘अशोका’ में इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप इस संगठन ने लगाते हुए तब फिल्म और शाहरुख का विरोध किया था। अब जबकि शाहरुख ओडिशा पहुंच रहे हैं तो एक बार फिर इस संगठन ने धमकी दे डाली है कि वो उन्हें काले झंडे दिखाएंगे और स्याही फेंक कर शाहरुख का मुंह भी काला करेंगे।

अब शाहरुख वहां पहुंच रहे हैं या नहीं, उनका क्या कार्यक्रम रहेगा इस संबंध में कोई बात नहीं की जा रही है, बस यह कहा जा रहा है कि लोकल संगठन ने चूंकि धमकी दी है इसलिए उनकी सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। यह जरुर तय है कि कलिंगा स्टेडियम में 27 नवंबर को पुरुष हॉकी विश्व कप का उद्घाटन होने जा रहा है, जिसमें तमाम बड़ी हस्तियां वहां मौजूद रहने वाली हैं।

Comments are closed.