सलीम खान ने कहा, “अगर हैलो ब्रदर में अरबाज खान की मौत हो जाती, तो फिल्म हिट होती।”

द कपिल शर्मा शो वापस आ गया है, और दर्शकों को यह बहुत पसंद आया है। पिछले हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, कपिल शर्मा इस सप्ताहांत में बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार सलमान खान और उनके परिवार की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। इस सप्ताहांत में सलमान खान के साथ उनके पिता सलीम खान और भाई – अरबाज खान और सोहेल खान शो में दिखाई देंगे।

 

यह हंसी का एक दंगा था जब बॉलीवुड के दिग्गज लेखक/कहानीकार सलीम खान ने दर्शकों का मनोरंजन किया जहां उन्होंने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की कई रोमांचक कहानियां सुनाईं। शो के दौरान, कपिल ने खान भाईयों से पूछा कि क्या वे अपने पिता के पास अपनी फिल्मों से संबंधित किसी सलाह के लिए जाते हैं, जिन्हें वे बना रहे हैं या बना चुके हैं। अरबाज खान इससे सहमत हैं और वे साझा करते हैं कि वे फिल्मों पर अपने पिता की सलाह लेते हैं। लेकिन पिता सलीम खान ने इस सवाल के जवाब में अरबाज की पुष्टि को बीच में ही काट दिया!

 

जैसा कि सलीम खान ने हैलो ब्रदर बनाने पर हुई एक घटना को साझा करना चाहा। उन्होंने अपने अंदाज में एक मजेदार घटना सुनाई, जहां हैलो ब्रदर को देखने के बाद, उन्होंने (सलीम खान) ने सुझाव दिया था कि अगर सलमान की जगह अरबाज की फिल्म में मौत हो जाती, तो यह हिट होती। उन्होंने आगे कहा, ‘ऑडियंस को अरबाज के मरने पर अफसोस नहीं होता, क्योंकि हीरो (सलमान) नहीं मरना चाहिए’ मतलब कि अगर अरबाज की मौत हो जाती तो दर्शकों को बुरा नहीं लगता, क्योंकि पहले हाफ में हीरो की मौत होने पर वे फिल्म में दिलचस्पी खो देते हैं। अरबाज, सलमान और सोहेल सहित सभी लोग हंसी से फूट पड़े।

 

दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी सिफारिश पर, फिल्म बजरंगी भाईजान का अंतिम गीत जो अंतिम क्रेडिट में था, हटा दिया गया क्योंकि उन्हें लगा कि दर्शक सिनेमाघरों को उस मूड के साथ छोड़ना चाहेंगे जो वे फिल्म ख़त्म होने के बाद कुछ और मिनटों तक अनुभव कर रहे थे। और एक गीत  उस अनुभव को छीन लेता। हमें यकीन है कि हर कोई सलीम खान के उपरोक्त सुझाव से सहमत होगा।

 

कई मजेदार किस्से और खान परिवार और कपिल के बीच शानदार ट्यूनिंग और बहुत कुछ खुलासा द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।

 

Comments are closed.