वाराणसी में रेलवे क्रासिंग बंद करने का विरोध, ट्रेन को रोका गया

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जिस रेलवे ओवरब्रिज का उदघाटन किया था, आज जनता उसके विरोध में खड़ी गई है। ओवरब्रिज बनने के कारण रेलवे क्रासिंग बंद होने के विरोध में लोगों ने ट्रेनों का संचालन रोक दिया है। अब पुलिस उनको समझाने में लगी है।

वाराणसी में आज हावड़ा से इलाहाबाद जा रही विभूति एक्सप्रेस को 10.30 बजे से ही रोक के रखा गया है। जिसके कारण उसमें बैठे यात्री परेशान हैं। लोगों की इस जिद के सामने रेलवे प्रशासन लाचार है। वाराणसी में रेलवे क्रासिंग को बंद करने के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने टेंट लगा कर ट्रैक पर धरना देना शुरू कर दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल मंडुआडीह में रेलवे ओवरब्रिज (आरओबी) का लोकार्पण किया था। इसके बाद नियम अनुसार वहां का गेट (नंबर 3) बंद करने की तैयारी थी।

इस तैयारी पर क्षेत्रीय लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। सैकड़ों की संख्या में लोग ट्रैक पर हैं और विभूति सहित एक अन्य ट्रेन को रोक दिया गया है। उपद्रव कर रहे लोगों की मांग है कि आरओबी के बावजूद ट्रैक का रास्ता भी खुला रहे।

क्षेत्रीय लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। सैकड़ों की संख्या में लोग ट्रैक पर हैं और विभूति सहित एक अन्य ट्रेन को रोक दिया गया है। उपद्रव कर रहे लोगों की मांग है कि आरओबी के बावजूद ट्रैक का रास्ता भी खुला रहे।

Comments are closed.