LIVE Gujarat Election 2017 Polls: दूसरे चरण में 93 सीटों के लिए मतदान जारी, वित्‍त मंत्री ने डाला वोट

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा की 93 सीटों पर दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। उत्तर और मध्य गुजरात के 14 जिलों की 93 सीट के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस क्रम में पीएम मोदीकी मां हीरा बेन, पूर्व मुख्‍यमंत्री आनंदी बेन पटेल, भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और शंकर सिंह वाघेला मतदान कर चुके हैं। भाजपा ने 93 कांग्रेस 91 राकांपा 28, बसपा 75, आप 8, शिव सेना 17, जदयू ने 14 उम्मीदवार उतारे हैं। 350 निर्दलीय तथा गैर मान्यता प्राप्त दलों के 170 उम्मीदवार भी मैदान में हैं।

वित्‍त मंत्री ने अहमदाबाद के वेजलपुर में मतदान किया। इसके बाद उन्‍होंने कहा, ‘पिछले कई सालों से गुजरात में अच्‍छा विकास हुआ है। मैं गुजरात की जनता से अपील करता हूं कि वो भारी मात्रा में आएं और वोट करें, विकास यात्रा को कायम रखें।‘

पीएम की मां ने वोट डालने के बाद कहा, ‘हे राम, गुजरात का भला करें।‘ वहीं भाजपा अध्‍यक्ष ने लोगों से मतदान की अपील की। इसके अलावा वोट डालने पहुंचे वाघेला ने राहुल की तारीफ की और बताया कि राहुल अच्‍छे इंसान हैं। कांग्रेस ने जो एक महीने में किया वो छ: महीने पहले करना था। पत्‍नी के साथ भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने नारनपुर में वोट डाला और लोगों से मतदान करने की अपील की।

 

Comments are closed.