करुणा फाउंडेशन द्वारा आयोजित इन्द्रप्रस्त साहित्य महोत्सव से जुड़ा नेशनल मीडिया क्लब , सचिन अवस्थी होंगे आयोजन सचिव

नयी’दिल्ली : दिल्ली विश्व विद्यालय सीपीडीएचई, करुणा फाउंडेशन, भारतीय इतिहास संकलन योजना एवं इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र नई दिल्ली के संयुक्त तत्वावधान में 16, 17 एवं 18 दिसंबर को तीन दिवसीय इंद्रप्रस्थ साहित्य महोत्सव-2022 होगा। इसमें 108 पुस्तकों का चयन देश के वरिष्ठ बुद्धिजीवियों की समिति द्वारा किया जाएगा।

साहित्य  महोत्सव  का आयोजन इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र परिसर में आयोजित होगा। इसमें देश के कई केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ नौकरशाह सहित 20 देशों के सम्मेलन को आयोजित करने वाले आयोजन समिति सदस्य भी हिस्सा लेंगे। इस आयोजन में नौ सत्र आयोजित होंगे।

करुणा  फाउंडेशन  द्वारा आयोजित इस साहित्य महोत्सव में नेशनल मीडिया क्लब को भी शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। महोत्सव में पैनल डिस्कशन ,सेमिनार और कल्चरल कार्यक्रम का भी आयोजन किया जायेगा।

नेशनल मीडिया क्लब के प्रेजिडेंट श्री सचिन अवस्थी को ऑर्गॅनिशिंग सेक्रेटरी की जिम्मेदारी दी गयी है , श्री अवस्थी को हाल ही में ग्लोबल हुमानिटरियन अवार्ड से लंदन में सम्मानित किया गया , ये सम्मान उनको कोरोना काल में किये गए सामाजिक कार्यों के लिया दिया गया था।  श्री अवस्थी भारत के जाने माने समाज सेवी है , भारत में पत्रकारों के अधिकार के लिए लड़के के लिए श्री अवस्थी के संस्थान नेशनल मीडिया क्लब ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Comments are closed.