टीएमटी बार और वायर रॉड की सप्लाय एमएसएमई को करने के लिए मोयरा सरिया और एनएसआईसी के बीच हुआ एमओयू साइन

इंदौर, 25 फरवरी 2022। एनएसआईसी लिमिटेड (राष्ट्रीय लघु उद्योग निगम) भारत सरकार का उपक्रम और मोयरा सरिया (जयदीप इस्पात एंड एलॉय प्रायवेट लिमिटेड) के बीच आज 25 फरवरी, शुक्रवार को होटल द पार्क में एक एमओयू साइन हुआ है। इस अवसर पर राष्ट्रीय लघु उद्योग निगम के श्री पी. के. झा, चीफ जनरल मैनेजर ,सेंट्रल के जोनल हेड, चीफ मैनेजर विपिन कुमार गुप्ता के साथ मोयरा सरिया की ओर से मैनेजिंग डायरेक्टर श्री पवन सिंघानिया, सीईओ श्री अविनाश टोड़ी, डायरेक्टर संदीप जैन, अमित किशनपुरिया और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

 

 

 

 

दोनों कंपनी के बीच आज एमओयू साइन होने के बाद एनएसआईसी के जरिये टीएमटी बार और वायर रॉड की सप्लाई माइक्रो स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज (एमएसएमई) को की जा सकेगी। एमओयू साइन के मौके पर मोयरा सरिया के फाउंडर चेयरमैन श्री विमल टोड़ी ने कहा कि मोयरा सरिया के लिए यह बड़े ही गर्व की बात है कि सेंट्रल इंडिया के किसी उपक्रम ने उनकी गुणवत्ता को जांच परख कर उन्हें अपना हिस्सा बनाया और एमओयू साइन किया है। मोयरा पूरे देश की एक मात्र ऐसी कंपनी है, जो 100 फीसदी सीआरएस सरिया बनाती है।

 

 

 

 

मोयरा, सेंट्रल इंडिया का सबसे बड़ा ब्रांड है, जो प्रतिवर्ष छह लाख मैट्रिक टन का उत्पादन करती है।

एनएसआईसी के अधिकारियों ने इस मौके पर कहा कि एनएसआईसी का पूरे देश में टीएमटी बार के लिए इससे पहले सैल, आरआईएनएल और आर्सेलर मित्तल के साथ एमओयू हुआ है। होटल द पार्क में हुई इस एमओयू साइन सेरेमनी में मोयरा के अन्य अधिकारियों ने कहा कि इतनी बड़ी कंपनियों की कतार में मोयरा का नाम आया, यह शहर ही नहीं, प्रदेश के लिए भी बड़े गौरव की बात है। मोयरा सरिया सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता आया है।

Comments are closed.