Mi Smart Band 5 भारत में लॉन्च, जाने क्या -क्या है खासियत

 न्यूज़ डेस्क : शाओमी ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्ट बैंड Mi Smart Band 5 लॉन्च कर दिया है जो कि एमआई बैंड 4 का अपग्रेडेड वर्जन है। Mi Smart Band 5 में 1.1 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो कि पूरी तरह से टच है। यह बैंड कई कलर वेरियंट में मिलेगा। एमआई बैंड 5 में 11 स्पोर्ट्स मोड और 14 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। 

 

 

Mi Smart Band 5 की कीमत

एमआई स्मार्ट बैंड 5 की कीमत 2,499 रुपये है और यह ब्लैक, नेवी ब्लू, टील, पर्पल और ऑरेंज स्ट्रैप वेरियंट में मिलेगा। इस बैंड को एक अक्तूबर से एमआई की साइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा। जल्द ही इस रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

 

 

Mi Smart Band 5 की स्पेसिफिकेशन

Mi Smart Band 5 में 1.1 इंच की एमोलेड कलर डिस्प्ले मिलेगी। इसमें 16 बिट कलर्स और 450 निट्स ब्राइटनेस है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है, वहीं पावर सेविंग मोड में 21 दिनों का बैकअप मिलेगा। चार्जिंग के लिए इसमें मैग्नेटिक पिन्स दिए गए हैं। यह बैंड दो घंटे से कम समय में भी चार्ज किया जा सकता है।

 

 

इस बैंड में 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं जिनमें आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, इंडोर रनिंग, इंडोर स्विम, योग, फ्री एक्सरसाइज जैसे मोड्स शामिल हैं। यह बैंड 24×7 हर्ट रेट मॉनिटर करने में सक्षम है। इसमें स्लीप और स्ट्रेस मॉनिटरिंग भी है। इस बैंड में आपके फोन पर आने वाले सभी तरह के नोटिफिकेशन मिलेंगे।

 

Comments are closed.