#MeToo : अभिनेता अपने रूम, वैन और पार्टी में मुझे ले जाते थे….. : कंगना रणौत

न्यूज़ डेस्क : अभिनेत्री पायल घोष द्वारा निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद मीटू मूवमेंट पर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है। वहीं अनुराग कश्यप पर लगे इन आरोपों पर कंगना रणौत लगातार प्रतिक्रिया दे रहीं। साथ ही दिग्गज निर्देशक की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। पायल घोष के आरोपों का समर्थन करते हुए कंगना रणौत ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

 

 

कंगना रणौत ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहती हैं। उन्होंने पायल घोष का समर्थन करते हुए खुलासा किया है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ कई अभिनेताओं ने दुष्कर्म करने जैसी कोशिश की थीं। कंगना रणौत ने ट्विटर पर यौन शोषण के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि अभिनेता अपने रूम, वैन और पार्टी में उनका शौषण करने की कोशिश करते थे। 

 

 

कंगना रणौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ भी ऐसा किया है। जैसे कि रूम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग को दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुंह में जीभ को ले जाना। काम के लिए घर पर आना और फिर उनके साथ जबरदस्ती करना।’ इतना ही नहीं कंगना रणौत ने #MeToo मूवमेंट को बॉलीवुड की असफलता बताया है। 

 

इन दिनों कंगना रणौत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को ‘बुलीवुड’ यानी उत्पीड़न करने वाली फिल्म इंडस्ट्री की संज्ञा दे रही हैं। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘#MeToo मूवमेंट ‘बुलीवुड’ में असफल रहा है, क्योंकि सबसे ज्यादा रेपिस्ट और शौषण करने वाले उदारवादी थे, इसलिए इस मूवमेंट को मार दिया गया। मुझे पूरा यकीन है कि अन्य पीडिताओं की तरह पायल घोष को भी परेशान किया जाएगा और चुप करवा दिया जाएगा। हम अच्छा समाज के हकदार हैं।’ 

 

 

सोशल मीडिया पर कंगना रणौत यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले कंगना रणौत ने अनुराग कश्यप की ट्विटर पर आलोचना करते हुए लिखा, ‘जहां तक मुझे मालूम है, अनुराग ने स्वीकार किया है कि वह कई शादी के बावजूद भी कभी भी मनॉगमस (एक स्त्री से विवाह करने वाले) नहीं रहे। जो उन्होंने पायल के साथ किया, वह बुलीवुड (बॉलीवुड) में आम बात है। बाहर से आकर संघर्ष करने वाली लड़कियों से सेक्स वर्कर्स की तरह व्यवहार करना उनके लिए सामान्य बात है।’ 

 

Comments are closed.