उत्तर प्रदेश: मेरठ पुलिस ने इनामी बदमाश मंसूर को मुठभेड़ में मार गिराया

मेरठ: उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने शहर के पल्लवपुरम इलाके में देर रात करीब डेढ़ बजे कार लूटकर भाग रहे कुख्यात बदमाश मंसूर को मुठभेड़ में मार गिराया. वहीं, दो बदमाश गोलीबारी करते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब रहे. मुठभेड़ में मारे गए बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने बताया कि मेरठ की जाग्रति विहार कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर ऋषि कुमार देर रात दौराला से अपनी कार से घर लौट रहे थे. पल्लवपुरम इलाके में बाइकसवार तीन बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया. इसके बाद बदमाश उनकी कार लूटकर गांधी बाग की तरफ भाग निकले. कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की घेराबंदी शुरू की. गांधी बाग के पास बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हुई. इसमें एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि दो अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए.

लूट, हत्या और डकैती के 25 मामले दर्ज
पुलिस घायल बदमाश को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. सैनी के अनुसार मृतक बदमाश की पहचान मंसूर उर्फ पहलवान के रूप में हुई है. वह सहारनपुर के बेहट का रहने वाला था. बदमाश पर विभिन्न थानों में लूट, हत्या और डकैती के 25 मामले दर्ज हैं. पुलिस को मृतक बदमाश के पास से विदेशी रिवाल्वर मिली है.

News Source: khabar.ndtv.com

Comments are closed.