शहरवासियों के लिए मयंक ब्लू वॉटर पार्क लाया नई सौगात

इंदौर, मई 2019:गर्मी के मौसम में मयंक ब्लू वॉटर पार्क में आगंतुकों का सैलाब लगा रहता है। बिचौली मर्दाना इंदौर बायपास पर स्थित मध्य प्रदेश के सबसे पहले और बड़े वॉटर पार्क – ‘मयंक ब्लू वॉटर पार्क’ में इन दिनों शहरवासी मौज-मस्ती एवं पानी के साथ अठखेलियाँ करते नज़र आ रहे हैं।

 

इसी को ध्यान में रखते हुए यहाँ नई स्लाइड लगाई गई है ताकि लोगों को और भी मज़ेदार अनुभव प्राप्त हो सके। यह स्लाइड हर उम्र के बच्चे व लोगों के लिए है, जो किसी और वॉटर पार्क में नहीं है। यह अनोखी नई स्लाइड सभी आगंतुकों के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। बच्चों की सेफ्टी साथ ही उनके मनोरंजन  को ध्यान में रखकर इस नई स्लाइड को डिज़ाइन किया गया है।   

 

मयंक ब्लू वॉटर पार्क के डायरेक्टर, श्री मयंकराज सिंह भदौरिया ने कहा, “लोगों के बढ़ते हुए कुनबे को ध्यान में रखकर एक नई स्लाइड को लाया गया है, ये सिर्फ छोटे व बड़े बच्चों के लिए खास है। इसका स्वरुप जंगल थीम पर आधारित है। शेर, बन्दर, हिरन, हाथी आदि जानवर जो बच्चों को बहुत पसंद है वो इस स्लाइड पर और  इस के आस पास रखे गए है जो आकर्षण का केंद्र है। पूल में पानी की गहराई  का भी ध्यान रखा गया है। वाटर पार्क में हर स्लाइड के पास ट्रेनर मौजूद रहते है और यहाँ सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाता है।“

 

मयंक ब्लू वाटर पार्क मनोरंजन, मौज मस्ती व सुकून के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान है। अपने परिवार और दोस्तों के साथ आप यहां आकर नई  इड्स, झूले, गेम्स, स्विमिंग पूल, लेज़ी रिवर, वेव पूल, एक्वा डिस्को, पेडल बोटिंग, इत्यादि का आनंद उठा सकते हैं। खाने-पीने के लिए रेस्टोरेंट, होटल के साथ उत्कृष्ट सेवाओं, स्वच्छता व न्यूनतम शुल्क के साथ यह पिकनिक के लिए सर्वोत्तम स्थान है।  

Comments are closed.