मैरियट इंटरनेशनल, ने शहर में अपने ब्रांड के नए होटल मैरियट, का इंदौर में किया उद्घाटन

मैरियट इंटरनेशनल, ने शहर में अपने ब्रांड के नए होटल मैरियट, इंदौर का उद्घाटन –
होटल फेयर फिल्ड मैरियट इन्दौर में चालू करने के साथ ही मैरियट इन्टरनेशनल ने पूरे भारत देश में अपने पैर और मजबूती से जमाने का आगाज किया।

इन्दौर -मैरियट इन्टरनेशल इन्कारपोरटिड ने अपने बैनर तले ‘‘फेयर फिल्ड बाय मैरियट’’ के नाम से नया होटल शुरू करने का ऐलान किया। फेयर फिल्ड बाय मैरियट के ब्रेन्ड नाम से भारत मे 9 होटले है, और अपने अलग-अलग 15 ब्रेन्डो के नाम से कुल 90 होटलो की संख्या में शामिल हो गया है।
‘फेयर फिल्ड बाय मैरियट’ भारत व संपूर्ण एशिया महाद्विप में अपनी शुरूवात 2013 के समय से ही मध्यम वर्ग के सेगमेंट की होटल चेन के रूप में आगनतुको के बीच में अपनी प्रतिष्ठित पेठ बना चुका है। अपने सुसजित्त कमरो, विश्वस्नीय सेवाओं के लिए अपने ग्राहको के बीच इस ब्रेन्ड के सभी होटल अपनी पहचान स्थापित कर चुके है।

इन्दौर मे होटल के उद्घाटन के कार्यक्रम मे मैरियट इन्टरनेशनल के दक्षिण एशिया के एरिया वाईस प्रेसिडेट, नीरज गोयल ने कहा कि, भारत में पर्यटन बहुत तेजी से बड़ रहा है और पूरा रूझान टायर-2 वर्ग के बाजारो की तरफ है, इस कारण फेयरफिल्ड बाय मैरियट के इस वर्ष के काल खण्ड मे ही देश मे 9वे होटल की शुरूआत की जा रही है । उन्होने विश्वास जताते हुए बताया कि होटल माध्यम वर्ग सेगमेट मे अपनी ताजगी, आधुनिक सरचना, कुणल कार्यशैली व गुणवक्ता के आधार पर शीघ्र अतिशीघ्र पेट बना लेगा ।

इन्दौर के व्यापरिक गढ़ में स्थापित किए गए फेयरफिल्ड बाय मैरियट 

यट होटल में 106 सुसजित कमरे, भोजन एवं मीटिगो के लिए आधुनिक तकनीक के साथ लेस व्यवस्था अतिआधुनिक उपकरणोें के साथ बिजनेस सेन्टर और फिटनेस सेन्टर है। होटल में दिन भर खुले रहने वालाा रेस्टोरेन्ट ‘कावा’ के नाम से है। जिसमें भारतीय एवं पाश्चात्य भोजन का लुत्फ लिया जा सकता है।
कावा रेस्टोरेट में बुर्फे एवं एला कार्ट दोनो ही व्यवस्थाओं के साथ भोजन देने की व्यवस्था है। होटल में ‘काबा’ बार एवं लाउज भी है जिसमे कोकटेल्स मोकटेल्स व दुनिया की विशिष्ट मदिरा का भी सेवन किया जा सकता है। होटल में 24X 7 मेहमानों के लिये दी मार्केट के नाम से फूड एंव बेवरेज सुविधा घर की सेवाऐ भी उपलब्ध है।
होटल की साज सज्जा के लिए स्थानिय पत्थरों, लकडी व कपडों का इस्तेमाल किया गया है। होटल में दो आधुनिक ताजगी भरे पेलेटस स्थापित किए गए है, जिसमें भारतीय परिधानो पर की हुई एम्बोइडर्स भारतीय रगों को इस प्रकार से प्रदार्शित करती है जैसे मानो भारत की सांस्कृतिक धरोहर को डकेर के रख दिया हो।

मेहमानों की सुविधा के लिए जानकारी प्राप्त करने या रिजवेशन के लिये दुरभाष 91-731-4780000  

Comments are closed.