मलेशिया ने एशियाई चैंपियन्स ट्राफी हॉकी टूर्नामेंट

मस्कट : मलेशिया ने एशियाई चैंपियन्स ट्राफी हॉकी टूर्नामेंट के राउंड रोबिन लीग के चौथे मैच में भारतीय टीम से गोलरहित ड्रॉ खेला। भारत और मलेशिया दोनो के बराबर अंक हैं पर बेहतर गोल औसत के चलते भारतीय हॉकी टीम शीर्ष पर बनी हुई है।

इस मैच में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके खिलाड़ी अवसरों को गोल में तब्दील नहीं कर पाये। हार्दिक सिंह शुरुआत में मिले गोल करने के अवसरों का लाभ नहीं उठा पाये। हरमनप्रीत सिंह पेनल्टी कार्नर पर गोल नहीं कर पाये। वहीं मलेशियाई टीम ने भी गोल का प्रयास किया पर उसे भी सफलता नहीं मिली।

इस दौरान अधिकतर समय भारतीय खिलाड़ियों का गेंद पर कब्जा रहा। दूसरे हाफ में मलेशिया के डिफेंडरों ने शानदार खेल दिखाकर कोई भी गोल नहीं होने दिया।

भारत को अंतिम क्षणें में दो पेनल्टी कार्नर मिले पर टीम इनका फायदा नहीं उठा पायी। भारतीय टीम ने इसके बाद भी गोल करने के दो शानदार अवसर गंवाये। टीम के कोच हरेंद्र सिंह ने कहा कि जिस प्रकार हमने अवसर खोये उसे विश्व स्तर के मैचों में स्वीकार नहीं किया जा सकता।

वहीं मलेशिया के कोच रोलैंट ओल्टमैंस ने कहा कि ताजुद्दीन को जब पीला कार्ड दिखाया गया और उनके पास 10 ही खिलाड़ी बचे तो टीम को कठिन समय का सामना करना पड़ा।

Comments are closed.