श्रेयस तलपड़े ऊर्फ सोनी सब के ‘माइ नेम इज लखन’ के लखन ने धारण किया महिला का वेश

सोनी सब के वीकेंड शो ‘माइ नेम इज लखन’ में टेलीविजन के कई सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं। इस शो ने अपनी प्रोग्रामिंग के शुरूआती दिनों से ही अत्‍यधिक लोकप्रियता हासिल की है। लखन (श्रेयस तलपड़े) अपने मृत पिता दशरथ (परमीत सेठी) के लिये खुद को एक अच्‍छा बेटा साबित करने के मिशन पर है। एक प्‍यारा बेटा बनने के उसके मिशन पर, उसे दो काम दिये गये हैं, एक उसके माता-पिता द्वारा और दूसरा राधा (ईशा कंसारा) द्वारा।

 

उसकी मां पम्‍मी (अर्चना पूरन सिंह) लखन को उस समय की याद दिलाती है, जब उसने विमल को लड़की की तरह सजा दिया था। वह इसके लिये माफी मांगता है, लेकिन माफी के बजाय उसे 24 घंटों के लिये एक महिला के वेश में रहने की चुनौती दी जाती है। हालांकि, उसे दुबई भेजी जा रही कुछ लड़कियों को बचाने के लिये अपने असली रूप में आने को मजबूर होना पड़ता है, जिनमें विमल की बहन भी शामिल है।

 

दूसरी ओर, राधा (ईशा कंसारा) लखन को गलत साबित करने की लगातार कोशिश करती है, लेकिन लखन को उससे प्‍यार हो जाता है और वह उसे प्रपोज कर देता है। इसी के साथ, लखन को एक ओलंपिक एथलीट अरमान से माफी मांगने का टास्‍क दिया जाता है, जिसे लखन की वजह से अपनी एक टांग गंवानी पड़ी है। लेकिन लखन की सारी कोशिशें बेकार जाती हैं, माफी की जगह उसे हर बार अपमान झेलना पड़ता है। यह देखकर, लकी भाई (संजय नरवेकर) लखन को उसका अपमान किये जाने पर अरमान को बंदूक की नोंक पर भगाने के लिये उकसाता है।

 

क्‍या लखन लड़कियों को बचा पायेगा और विमल उसे माफ कर देगा ? या लखन गुंडों के सामने हार जायेगा?

 

लखन की भूमिका निभा रहे, श्रेयस तलपड़े ने कहा, ”लखन अपने पिता के सामने एक अच्‍छा बेटा बनने के लिये प्रयासरत है और उसका मानना है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्‍प होगा कि लखन अपनी लखनगिरी से क्‍या करता है।”

 

 

 

Comments are closed.