गणेश आचार्य पर क्यों लग रहे हैं आरोप

 गणेश आचार्य : यह तो सभी जान चुके हैं कि ‘आशिक बनाया आपने’ फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर सुर्खियां बटोर लीं थीं। दरअसल मीटू कैंपेन के तहत तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाए थे और कहा था कि फिल्म के सेट पर उनका व्यवहार ठीक नहीं है।

आरोपों से घिरे नाना का बचाव जब कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने किया तो तनुश्री ने उन पर भी हमला बोल दिया। तनुश्री का कहना है कि ‘गणेश आचार्य झूठे और दोगले हैं। मेरी ही बदौलत उन्हें फिल्म में काम मिला। अब वो मेरे खिलाफ बात कर रहे हैं। जाहिर सी बात है कि अब वो नाना पाटेकर का ही सपोर्ट करेंगे क्योंकि वो भी शोषण करने में शामिल रहे हैं।

‘ इससे पहले गणेश आचार्य ने तनुश्री की बात को काटते हुए कहा था कि ‘वैसे तो उन्हें इतनी पुरानी बात पूरी तरह याद नहीं लेकिन एक ड्यूट सॉन्ग था और सेट पर कुछ तो हुआ था जिस कारण शूटिंग कई घंटे रोकनी पड़ गई थी, संभवत: वह गलतफहमी थी, लेकिन तनुश्री जैसा कह रही हैं वैसा कुछ नहीं है।

‘ इसके साथ ही गणेश ने खुलासा किया कि  ‘नाना पाटेकर ने शूटिंग सेट पर कभी भी राजनीतिक दलों के लोगों को कभी नहीं बुलाया।’ जहां तक तनुश्री के आरोपों का सवाल है तो उन्होंने कहा था कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ न सिर्फ बदतमीजी करने की कोशिश की बल्कि उन्होंने गलत तरीके से छूने की भी कोशिश की थी।

इसके बाद तनुश्री डर गईं थीं और वो शूटिंग छोड़कर वैनिटी वैन में चली गईं थीं। बहरहाल अब जबकि गणेश आचार्य ने नाना का बचाव किया तो लाजमी है कि उन पर भी आरोप लग रहे हैं।

Comments are closed.