फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस पश्चिम बंगाल में पहली बार स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया

पश्चिम बंगाल, फरवरी2019: फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस, प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्तीय संस्थान, ने हाल ही में पश्चिम बंगाल के बर्दवान और नवाबदीप में क्रमशः 4 और 5 फरवरी, 2019 को स्वास्थ्य जांच कार्यक्रम आयोजित किया। फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस ने महिलाओं और बच्चों के लिए इस स्वास्थ्य जांच कार्यक्रम का आयोजन किया।

 

उन्होंने बर्दवान और नवाबदीप – पश्चिम बंगाल में 220 महिलाओं को वित्तीय प्रबंधन का महत्व समझाया। संगठित कार्य में भागीदार श्री गोपाल नंदी (लायंस क्लब के सचिव) श्री खोकन नंदी (पार्षद) और अन्य शाखा कर्मचारी थे।

 

फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझता है और निरंतर सामाजिक कल्याण में काम करना जारी रखता है। फ्यूजन नियमित रूप से अपने कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) कार्यों के माध्यम से सामाजिक गतिविधियों में महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए कार्यरत है। प्रयास की सराहना करते हुए विकलांगों को सफलता पर चलने के लिए प्रेरित किया। फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस के सीओओ श्री तरुण मेहंदी रत्ता ने कहा, “हम फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस में ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में वित्तीय साक्षरता कार्यक्रमों के विषय पर लगातार काम कर रहे हैं। इस तरह की पहल हमारे नागरिकों को सशक्त बनाएगी और उन्हें तेजी से लेन-देन में मदद करेगी। सुरक्षित वातावरण में|

 

फ्यूजन अपने ग्राहकों और इसके परिचालन क्षेत्रों के समुदाय के लाभ के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन करता है।

Comments are closed.