हर आयु वर्ग की चाहत विकास पुरूष मधु वर्मा

21 नवम्बर। चुनाव प्रचार थमने की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे राऊ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी का अपने क्षेत्र में मतदाताओं से जनसम्पर्क भी  धुंआधार होता जा रहा है। छेत्र में पिछले पांच वर्षों से जो समस्याएं कांग्रेस विधायक हल नही कर पाए वही समस्याएं भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा से पूरी होने की उम्मीद अब नागरिको में जगी है। इस बात का प्रमाण इस बात से ही मिलता है कि जनसम्पर्क के दौरान बुजुर्ग, जवान और यहां तक कि बच्चे भी मधु भैया को जिताने की बात कहते नजर आ रहे है।
नालन्दा परिसर में आज पहुँचने पर मधु भैया को फूलों के हारो से ढक दिया गया। उनके स्वागत में हार लिए खड़े बच्चो के पास जब मधु वर्मा पहुचे तो उन्होंने स्वयं हार पहनने के बजाय बच्चो को हार पहनाए। बच्चो ने आप संघर्ष करो हम आपके साथ है। बालिकाओं ने आरती उतारी। बच्चो ने आतिशबाजी कर स्वागत किया। इससे पूर्व आज मंडी चौराहा से जनसम्पर्क की शुरुआत की गई। जगह जगह मधु वर्मा का जोरदार स्वागत कर सभी ने समर्थन की बात कही। स्वामी दयानंद नगर में महिलाओं ने कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी द्वारा छेत्र की उपेक्षा पर नाराजी जाहिर की। समाचार चैनलों पर देखी महिलाओं की बेइज्जती पर नाराजी व्यक्त की। शालिनी ताई ने कहा नकारात्मक पहलुओं को पटवारी ज्यादा तवज्जो देते है। नालन्दा परिसर में पटवारी को आड़े हाथ लेते श्यामा बाई ने कहा विधायक पटवारी का व्यवहार महिलाओं के प्रति शालीन नही है, एक जनप्रतिनिधि को यह शोभा नही देता। आज भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा ने अमितेश नगर सिंगापुर सिटी अर्जुन नगर, स्किम नम्बर 103  शिव मन्दिर नीमा नगर  अमर पैलेस तेजपुर गड़बड़ी, अर्जुन नगर, आनंद विहार आदि करीब दो दर्जन बस्तियों में जनसम्पर्क किया। आज जनसम्पर्क के दौरान चुनाव संचालक जीतू जिराती, चुनाव प्रभारी रवि रावलिया, सह प्रभारी रामस्वरूप गेहलोद के साथ छेत्र के भाजपा नेता व बडी संख्या में कार्यकर्ता साथ थे।
शोक व्यक्त करने पहुँचे – नालन्दा परिसर के एम सेक्टर निवासिश्री अशोक श्रीवास के यहां एक परिजन को सड़क हादसे में मौत का समाचार मिलने पर श्री वर्मा उनके घर पहुँचे ओर दिवंगत के प्रति शोक संवेदना कर की।
चाय दुकान पर रुके, चाय पी- एक मतदाता की चाय की दुकान पर पहुँचे कर मधु भैया ने गिलास में चाय ली और पी। एक वृद्धा से मिलने उनके पास तक गए और आशीर्वाद लिया।

Comments are closed.