डेज़ी शाह अपनी गुजराती डेब्यू फिल्म में एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाने वाली हैं

बॉलीवुड में सुपर सक्सेसफुल परफॉरमेंस की एक सीरीज देने के बाद, एक्ट्रेस डेज़ी शाह को गुजराती फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए चुना गया है, जिसका टाइटल ’गुजरात 11’ है। यह गुजरती फिल्म इंडस्ट्री में उनकी डेब्यू फिल्म होगी, जिसमें उनके सामने प्रतीक गांधी होंगे, जिनकी फिल्म रॉंग साइड राजू ने 2017 में बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड जीता था।

 

डेजी आखिरी बार सलमान खान अभिनीत फिल्म ’रेस 3’ में नजर आई थीं, जहां उनका एक डायलॉग ’अवर बिज़नेस ईस अवर बिज़नेस नन ऑफ़ योर बिज़नेस’ सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हुआ था’।

अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए डेजी कहती हैं, “एक करीबी दोस्त ने मुझे ईस फिल्म के लिए बताया, हालांकि मैं बॉलीवुड में काम कर रही हूं, लेकिन ये भी सोच रखती हूं कि मुझे जब भी मौका मिले तो मुझे अपनी मातृभाषा में एक फिल्म करनी चाहिए। मुझे लगता है कि मुझे काम करने के लिए एक अच्छा प्रोजेक्ट मिला है और यही वजह है कि मैं गुजराती फिल्म कर रही हूं। जब निर्देशक जयंत गिलटार ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो इसने फ़ौरन मेरा ध्यान अपनी तरफ खींचा। यह फिल्म मैंने आज तक जो भी किया है, उससे बहुत अलग है। मुझे फिसिकल फ्रंट पर काम करने के अलावा, मुझे अपनी भाषा पर भी काम करना होगा, जैसा कि मैं मुंबई गुजराती बोलती हूं।”

जब उनसे आगे पूछा गया कि क्या वह और रीजनल फिल्में लेंगी तो डेजी ने कहा- “जैसा कि मुझे अभी तक काम करने के लिए कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बॉलीवुड की है या साउथ और गुजराती की। स्क्रिप्ट मेरे लिए हीरो की तरह है।”

बॉलीवुड के साथ डेज़ी अन्य रीजनल सिनेमा का भी हिस्सा रही हैं। उन्होंने एक तमिल फिल्म ’वंदे मातरम’ से अपनी शुरुआत की और बाद में कन्नड़ फिल्म ’बॉडीगार्ड’ में अपने पहले परफॉरमेंस के साथ एक पॉवरफुल छाप छोड़ी थी। खुद गुजराती होने के कारण डेज़ी ने ’गुजरात 11’ का हिस्सा बनने के लिए बहुत अधिक उत्साह दिखाया, वो भी इस कदर कि उन्होंने 45 मिनट सुनने के बाद ही इस फिल्म को साइन करने के लिए तैयार हो गई थी।
’गुजरात 11’ में डेज़ी को एक फुटबॉल कोच के रूप में देखा जाएगा, जो बल अपराधी बच्चों के साथ मिलकर एक फुटबॉल टीम बनाती हैं और उन्हें ऊंचे मुकाम की तरफ ले जाती हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई और गुजरात के विभिन्न हिस्सों में की जाएगी।

फिल्म के बाकी कलाकारों को अभी तक ऑफिसियल घोषणा नहीं की गई है और जयंत गिलाटर द्वारा निर्देशित की जा रही यह फिल्म 11 फरवरी 2019 तक फ्लोर पर आने की उम्मीद की जा रही है।

Comments are closed.