महिला दोस्त ने ही डलवाया था युवती पर तेजाब, समलैंगिक संबंधों में दरार आने से थी नाराज

गाजियाबाद । साहिबाबाद थाना इलाके में 20 मार्च की सुबह ऑटो में सवार युवती पर बाइकसवार युवकों द्वारा तेजाब डालने के मामले का पर्दाफाश कर पुलिस ने पीड़िता की महिला दोस्त समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बृहस्पतिवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि यह हमला पूर्व नियोजित था, जोकि समलैंगिक संबंधों में दरार आने के चलते कराया गया था। मुख्य आरोपी युवती और पीड़िता के पूर्व में संबंध थे। पीड़िता की एक युवक से दोस्ती हो गई, जोकि आरोपी को नागवार गुजरी। आरोपी ने एक साल पूर्व मारपीट के आरोप में पीड़िता के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-20 थाने में एनसीआर भी दर्ज कराई थी।

करना चाहती थी बड़ा नुकसान

पुलिस ने मुख्य आरोपी महिला के अलावा तेज फेंकने वाले दिल्ली निवासी लोकेश उर्फ अर्जुन, बाइक चलाने वाले रवि, साहिबाबाद निवासी सलमान और लालू को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को बृहस्पतिवार सुबह भोपुरा तिराहे के पास से पकड़ा गया है। लोकेश, रवि और सलमान ऑटो चलाते हैं। लालू अवैध रूप से डाई फैक्ट्री चलाता है, जिसे एसएसपी ने सील करा दिया है।

पीड़िता व युवती के बीच समलैंगिक संबंध बन गए

एसएसपी ने बताया कि नोएडा में एक फाइनेंस कंपनी में काम करने के दौरान पीड़िता व युवती के बीच समलैंगिक संबंध बन गए। मगर एक साल बाद ही पीड़िता की दोस्ती एक युवक से हो गई, जिसके बाद वह युवती से दूर रहने लगी। नोएडा थाने में एनसीआर दर्ज कराने के बाद भी युवती पीड़िता को बड़ा नुकसान पहुंचाने की फिराक में थी। बीते करीब एक माह से वह रोजाना रात के समय पीड़िता का पीछा करती थी। इसी दौरान लोकेश व रवि उसके संपर्क में आए।

एक लाख रुपये में हुई थी डील 

लोकेश व रवि के पूछने पर युवती ने पीड़िता का नाम बता उससे बदला लेने के बारे में बताया। युवती ने उनसे एक लाख रुपये में डील की और 30 हजार रुपये एडवांस दिए। लोकेश ने युवती को एक सिम लाकर दी और सलमान से तेजाब दिलाने को कहा। सलमान डाई फैक्ट्री चलाने वाले लालू को जानता था। लालू ने तेजाब दिया और 19 मार्च को लोकेश व रवि तेजाब डालने के लिए पहुंचे। मगर उस दिन पीड़िता जल्दी निकल गई।

पीड़िता पर थैली में पैक तेजाब फेंक दिया

अगले ही दिन मोहन नगर मंदिर के सामने रवि बाइक चलाता हुआ ऑटो के सामने आया और पीछे बैठे लोकेश ने पीड़िता पर थैली में पैक तेजाब फेंक दिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी युवती बृहस्पतिवार को लोकेश को 10 हजार रुपये देने गई थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Comments are closed.