जब शान ने इंडियन कैंसर सोसाइटी के लिए गीत गाया

न्यूज़ डेस्क : हर गुजरते एपिसोड के साथ, ली चम्प्स के बच्चे ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो सा रे गा मा पा ली’टल चैंप्स पर सांस लेने के प्रदर्शन देने और दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस सप्ताह यह शो ‘इंडियन कैंसर सोसाइटी’ एनजीओ द्वारा आयोजित किया गया था, जहाँ पूर्व प्रतिभागी सौजन्या, जिन्होंने इंडियन कैंसर सोसाइटी एनजीओ की मदद से कैंसर से लड़ाई लड़ी, ने स्टार-स्टडेड के सामने ‘अगर तुम साथ हो’ गीत को खूबसूरती से प्रस्तुत किया। जज-ऋचा शर्मा, शान और अमाल मल्लिक।

 

मैनेजिंग ट्रस्टी श्री नवीन क्षत्रिय, ट्रस्टी प्रभारी डॉ। पूर्ण कुर्कुरे और भारतीय कैंसर सोसायटी की निदेशक वंदना पाठक ने अपने एनजीओ के बारे में जागरूकता साझा करने के लिए केंद्र चरण में कदम उठाया और कैंसर न केवल ठीक होने के बारे में है, बल्कि समर्थन भी दिया जाना चाहिए रोगियों के बाद वह मानसिक या भावनात्मक रूप से ठीक हो जाता है। पूर्व प्रतिभागी सौजन्या द्वारा tum अगर तुम साथ हो ’के प्रदर्शन के बाद, अमाल ने साझा किया कि कैसे उनकी कहानी और गायन ने उन्हें दादाजी (नाना) के समय तक पहुँचाया और खुलासा किया कि उन्होंने अपने नाना जी को कैंसर से बचाया था। दूसरी ओर, ऋचा शर्मा ने व्यक्त किया कि feel अगर मैं किसी भी तरीके से आपका समर्थन करने के लिए मिल सकता हूं तो मैं खुद को बाध्य महसूस करूंगी ’।

 

यह एक विशेष क्षण था जब इमैनुएल (आईसीएस टीम का एक सदस्य) मंच पर आया और न्यायाधीश शान के साथ एक गीत गाया। रचना ung हम हैं उगम ’वास्तव में शान ने इंडियन कैंसर सोसाइटी के लिए गाया था और 8 साल बाद इसे सा रे गा मा पा ली’एल चैंप्स के सेट पर दोबारा बनाया गया था।

 इस विशेष सहयोग के लिए आप शान से बहुत प्यारे हैं!

Comments are closed.