वालमार्ट इंडिया ने लांच किया ’फ्री हिट फरवरी’ फेस्टिवल

 ’फ्री हिट फरवरी’ फेस्टिवल वालमार्ट इंडिया के सभी बैस्ट प्राइस स्टोर्स पर लांच किया गया है; वालमार्ट के सभी ब्रांडों-ग्रेटवैल्यू, ओएनएन, मैम्बर्स मार्क और राइट बाय की रेंज प्रदर्षित की जाएगीÛ इस फेस्टिवल मे स्टोर में आकर खरीददारी करने वाले सदस्यों को सुनिष्चित उपहार या कम से कम 6 वस्तुओं की खरीद तथा ग्रेटवैल्यू, ओएनएन, मैम्बर्स मार्क और राइटबाय के सिंगल बिल के एस के यू परसोने का सिक्का जीतने का मौका मिलेगा l 

 

प्रत्येक बैस्ट प्राइस स्टोर पर ’टाॅप 20’ सदस्यों को सम्मानित किया जाएगाÛ पेपर और स्टेपल्स के अलावा सभी ब्रांडों की आॅनलाइन (ूूूण्इमेजचतपबमण्पद) खरीद पर षैल्फ प्राइस के ऊपर अतिरिक्त 5 प्रतिषत डिस्काउंट दिया जाएगा
इंदौर, 11 फरवरी 2019ः वालमार्ट इंडिया ने अपने सभी बैस्ट प्राइस माॅडर्न व्होल सेल स्टोर्स पर एक महीना चलने वाला ’फ्री हिट फरवरी’ फेस्टिवल षुरु किया है। इसके तहत कंपनी अपने प्राइवेट ब्रांडों-ग्रेटवैल्यू, ओएनएन, मैम्बर्स मार्क और राइटबाय की पूरी रेंज का उत्सव मना रही है। ये सभी उत्पाद भारत मे ंनिर्मित किए जाते हैं और इस प्रकार भारतीय विनिर्माण को सहयोग देते हैं।

यह फेस्टिवल 28 फरवरी तक जारी रहेगा, इस दौरान स्टोर में आकर प्राइवेट ब्रांडों के कम से कम 6 आइटमों/ एसकेयू (स्टाॅक कीपिंग यूनिट) की खरीददारी करने वाले सदस्यों को सुनिष्चित उपहार या सोने का सिक्का जीतने का मौका मिलेगा- यह आॅफर हर सिंगल पर चेज़ या प्रति बिल पर है। विषेष कार्यक्रम के तहत वालमार्ट इंडिया पूरे महीने इन ब्रांडो ंपर विषेष कीमतों की पेषकष कर रही है। यह पेषकष जिन वस्तुओं पर लागू है उनमें षामिल हैं-फूड, नाॅन-फूड एफएमसीजी आइटम (स्टेपल्स समेत), उपकरण (जैसे पंखे), रेस्टोरेंट सप्लाई, आॅफिस स्टेषनरी, साॅफ्टलाइंस/अपैरल आदि। ये उत्पाद चटख, प्रीमियम व उम्दा क्वालिटी पैकेजिंग में उपलब्ध हैं और सदस्यों को ये बेहद पसंद आ रहे हैं। सभी बैस्ट प्राइस स्टोर्स में प्राइवेट ब्रांड के उत्पादो ंको लाल व सुनहरे रंगों की विषिष्ट थीम में पहचाना जा सकता है।फेस्टिवल के दौरान सदस्य डैमो व सैम्पलिंग गतिविधियों के जरिए उत्पादों की पड़ताल कर उनका अनुभव ले सकते हैं।
ूूूण्इमेजचतपबमण्पद पर आॅनलाइन खरीद करने वाले सदस्यों को कंपनी षैल्फ प्राइस के ऊपर 5 प्रतिषत का अतिरिक्त डिस्काउंट दे रही है।

 

सदस्यों के निरंतर संरक्षण के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए वालमार्ट इंडिया हर स्टोर के ’टाॅप 20’ सदस्यों को एक प्रमाण पत्र तथा प्राइवेट ब्रांड गिफ्ट हैम्पर के साथ सम्मानित कर रही है। इसके साथ ही हर स्टोर से ऐसोसिएट्स को उनकी उपलब्धियों व योगदान के लिए भी सम्मानित किया जाएगा।
वालमार्ट इंडिया के प्रेसिडेंट व सीईओ कृष अय्यर ने कहा, ’’हमारी निरंतर कोषिष है की अपने सदस्यों-विषेष कर किराना को-मदद देना की वे अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं दे सकें। हमारे प्राइवेट ब्रांड उत्पाद हमारे बी2बी कैष एंड कैरी परिचालन के स्थानीय स्तर पर देष में ही बनाए जाते हैं। हमने देखा है की बाजार कोई भी  हो, सदस्य प्रतिस्पर्धी कीमतो ंपर क्वालिटी वस्तुएं चाहते हैं। हमने अपने सदस्यों के लिए निरंतर क्वालिटी, भिन्नता और बेहतर बचत मुहैया कराते हैं तथा अपने उत्पादों के साथ ’हर दिन कम कीमत’ का वादा पूरा करते हैं।

 

 

प्राइवेट ब्रांड उत्पादों के जरिए हमारा प्रयास है अपने सदस्यों के लिए किफायती कीमतों पर उम्दा उत्पाद उपलब्ध कराना, खासकर उन श्रेणियों में जहां आपूर्ति की कमी है। इससे हमारे सदस्यों को अपने उपभोक्ताओं के साथ किफायत बरतने व भरोसा कायम करने में मदद मिलती है। इससे देष के विनिर्माण क्षेत्र को भी बढ़ावा मिलता है। मुझे यह बताते हुए खुषी हो रही है की हमारे प्राइवेट ब्रांडों समेत सभी उत्पादों, गुणवत्ता, ’हरदिन कम कीमत’ व सेवा पर हमारे सदस्यों की प्रतिक्रिया अत्यंत उत्साह जन कर ही है।’’

 

 

 

 

 

 

Comments are closed.