वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में ग्राहकों को 10 दिनों के लिये 4GB  फ्री डेटा की पेशकश की

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में 50 लाख  से अधिक वोडाफोन ग्राहकों के लिये 4G अनुभव को बेहतर बनाया l 

 

–       वोडाफोन के ग्राहक मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में अब विश्‍व स्‍तरीय 4G का आनंद उठा सकते हैं और अनुभव कर सकते हैं अटूट कनेक्टिविटी और हाइ-स्‍पीड डेटा का l ग्राहकों को 10 दिनों के लिये 4GB  फ्री डेटा की पेशकश की l नेटवर्क विस्‍तार से इंदौर। भोपाल। रायपुर। जबलपुर। ग्‍वालियर। दुर्ग। बिलासपुर। उज्‍जैन। सागर। रीवा सहित सभी प्रमुख जिलों में कनेकिटविटी मजबूत हुई है

 

भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदान करने वाली वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में अपने नेटवर्क को अपग्रेड किया है। इस पहल से सर्किल में वोडाफोन के 50 लाख  से अधिक उपभोक्‍ताओं के लिये बेहतर 4G कवरेज और अनुभव को बेहतर बनाया गया है। 

 

सर्किल में 4,565 शहरों में 4G सेवा की शुरूआत के साथ, मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में वोडाफोन के ग्राहक अब हाइ-स्‍पीड 4G सेवाओं का अनुभव प्राप्‍त कर पायेंगे। इन शहरों में जिनमें इंदौर। भोपाल। रायपुर। जबलपुर। ग्‍वालियर। भिलाई-दुर्ग। बिलासपुर। उज्‍जैन। सागर। रीवा व अन्‍य शामिल हैं,  अत्‍याधुनिक 4G का अनुभव मिलेगा।

एक विश्‍व-स्‍तरीय उच्‍च क्षमता वाले फाइबर बैकहॉल समर्थित यह अपग्रेडेड नेटवर्क मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में दूर-दराज के क्षेत्रों में भी अटूट डेटा अनुभव और हर समय कनेक्टिविटी से ग्राहकों को सशक्‍त करता है। यह फाइबर बढ़ते ग्राहकों द्वारा हाइ स्‍पीड इंटरनेट की बढ़ती मांग की वजह से डेटा क्षमता में अपेक्षित वृद्धि को सपोर्ट करने में सक्षम है।

 

वोडाफोन ग्राहकों का स्‍वागत 4GB फ्री डेटा के आकर्षक ऑफर के साथ किया जा रहा है, जोकि 4G सिम में अपग्रेड करने के बाद 10 दिनों के लिये वैध है। ऑफर का लाभ उठाने के लिये ग्राहक 4 G में अपने सिम को अपग्रेड कराने के लिये अपने नजदीकी रिटेलर या वोडाफोन स्‍टोर में  जा सकते हैं।

श्री राजेश नाइक, सर्किल बिजनेस हेड, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड, मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ ने कहा, ”वोडाफोन आइडिया मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता है और इन दोनों ब्रांड्स के ग्राहकों की संख्‍या 3.2 करोड़ से अधिक है। क्षेत्र में एक विस्‍तृत नेटवर्क के लाभ के साथ, हमें मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में सभी वोडाफोन ग्राहकों के लिये हमारी विश्‍व-स्‍तरीय सेवाओं का विस्‍तार करते हुये अत्‍यधिक खुशी हो रही है। इससे उनकी निरंतर बढ़ रही डेटा जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी। फ्री 4 GB कॉम्‍प्‍लीमेंटरी डेटा ऑफर उपभोक्‍ता को हमारे हाइ-स्‍पीड ब्रॉडबैंड नेटवर्क पर एक डिजिटल सफर की शुरूआत करने के लिये प्रोत्‍साहित करेगा।”

Comments are closed.