विवाहेतर संबंध के प्रस्ताव से परेशान आयुष्मान खुराना, करण जौहर ने दी सलाह

मुंबई :  अभिनेता आयुष्मान खुराना आजकल मिल रहे अतिरिक्त विवाहेतर संबंध के प्रस्तावों से खासा परेशान हैं, तभी तो ऐसी स्थिति में उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर से सलाह लेना ही बेहतर समझा। खास बात यह है कि करण ने उनकी समस्या का समाधान भी कर दिया।

बता दें कि यह सब एक रेडियो चैनल के पॉप्युलर शो का हिस्सा था और उसी के शूट के दौरान आयुष्मान ने करण जौहर से पूछा कि उन्हें जो अतिरिक्त विवाहेतर संबंध के प्रस्ताव मिलते हैं, उनसे वह खुद को कैसे बचाएं, कैसे दूर रखें? इस पर करण जौहर ने तपाक से जवाब दिया, ऐसी लड़कियां जो तुम पर डोरे डाल रही हैं उन्हें यह जताने का कोई मौका मत छोड़ो कि तुम शादीशुदा हो।

उनसे कह दो, सुनो, मैं शादीशुदा हूं। यह सदियों पुरानी ट्रिक है। वह लड़की कुछ भी कहे, उस पर हंसो और कहो, तुम बहुत फनी हो, मेरी वाइफ को तुम बहुत पसंद आओगी। या फिर ऐसा कहो, तुम बहुत खूबसूरत हो, आखिर इसका राज क्या है? ज़रा बताओ, मैं भी अपनी वाइफ को गिफ्ट करना चाहूंगा।

जो लड़कियां तुम पर डोरे डाल रही हैं, उन्हें यह बताने के 100 तरीके हैं कि तुम्हारी एक खूबसूरत-सी वाइफ है। वाह, मानना पड़ेगा करण की काबिलियत और हाज़िर-जबावी को। उम्मीद है कि करण की यह सलाह आयुष्मान के काम ज़रूर आएगी। फिल्मों की बात करें, तो आयुष्मान जल्द ही दो फिल्मों में नज़र आएंगे। इनके नाम हैं, ‘अंधाधुंध’ और ‘बधाई हो’।

Comments are closed.