विनीत के लिए बड़ी फिल्म है गोल्ड

अभिनेता विनीत कुमार सिंह को फिल्म मुक्काबाज के कारण दर्शक जानते हैं, क्योंकि इस फिल्म के जरिए उन्होंने दर्शकों के मन में अलग ही छाप छोड़ी है। आपको बतला दें कि इस समय अभिनेता विनीत कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। मौका मिलते ही वो अपनी फिल्म के चर्चे करने लगते हैं।

ऐसे में एक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि इस फिल्म में काम करने के ल‍िए उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर रीमा कागती से एक बात छिपाए रखी थी। दरअसल उन्हें डर था कि उस बात के पता चलने के बाद फिल्म से उन्हें निकाल दिया जाएगा। इस मामले में विनीत ने खुद बताया कि मुक्काबाज फिल्म रिलीज होने के बाद ही वो आगामी फिल्म गोल्ड की ट्रेनिंग के लिए विदेश गए थे,

जहां उन्हें बाकी कलाकारों के साथ हॉकी खेलना था, लेकिन उस समय उनके दाएं पैर में छोट लगी हुई थी। इस चोट की वजह से उनके पैर में सूजन थी। यही वो वजह थी जिसके कारण उन्हें डर था कि कहीं उन्हें फिल्म से निकाल न द‍िया जाए। बहरहाल अब विनीत कहते हैं कि गोल्ड बड़ी फिल्म है। बकौल विनीत, ‘मुझे डर था कि कहीं फिल्म गोल्ड से निकाल ना दिया जाऊं।

बस यही वजह थी कि चोट को छ‍िपाने के लिए मैंने मोजे पहने रखे और उसके ऊपर से हॉकी वाला गार्ड लगाया और फिर सभी के साथ हॉकी की प्रैक्टिस की। इस तरह मैंने तो रीमा को बताया ही नहीं कि मुझे चोट लगी है। बहरहाल जब यह बात उन्हें मालूम चली तो उन्होंने मुझे बुलाकर कहा कि मैं उनकी फिल्म में सेलेक्ट हो चूका हूं। घबराने की कोई बात नहीं, जाकर आराम करो।’ इसी के साथ उन्होंने आश्वस्त किया कि जब शूटिंग स्टार्ट होगी तो मुझे जरूर बुलाया जाएगा।

Comments are closed.